जम्मू: कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार रात आतंकियों द्वारा तीन बीजेपी कार्यकर्ताओ की हत्या पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने पाकिस्तान पर तीखा हमला बोला है. बीजेपी ने कहा है कि इस हमले में शामिल आतंकियों को बख्शा नहीं जाएगा.


जम्मू में श्रीनगर रवाना होने से पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने कहा कि आतंकियों ने जिस कायरता पूर्ण कार्य को अंजाम दिया है. उन्होंने कहा कि  यह तीनों कार्यकर्ता कश्मीर घाटी में 15 अगस्त और 26 जनवरी को तिरंगा फहराते थे और भारत माता की जय कहते थे.


रैना का दावा पाकिस्तान ने किया बड़ा जघन्य अपराध


रैना ने दावा किया कि पाकिस्तान ने बड़ा जघन्य अपराध किया है और पाकिस्तान को इस अपराध की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. हमारी शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा और खून के कतरे कतरे का बदला लिया जाएगा. रविंद्र रैना ने यह भी दावा किया कि पाकिस्तान शांति का दुश्मन है और वक्त आ गया है कि सारे विश्व समुदाय को मिल के पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.


पाकिस्तानी मंत्री ने संसद में माना कि पाकिस्तान ने पुलवामा हमला किया है


रैना ने कहा कि पाकिस्तान के एक मंत्री ने पाकिस्तान की संसद में माना कि पाकिस्तान ने पुलवामा हमला किया है. जिससे यह साफ होता है कि पाकिस्तान आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है. वह आतंकियों को हथियार मुहैया करवा रहा है और अब समय आ गया है कि सारे विश्व समुदाय को एक होकर पाकिस्तान में चल रहे सभी ट्रेनिंग कैंप पर हमला करना चाहिए और आतंकियों को खत्म करना चाहिए.


यह भी पढ़ें.


गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में लड़की ने लगाया वेंटिलेटर पर रेप का आरोप, गुनहगार पुलिस की गिरफ्त से बाहर


जम्मू-कश्मीर में BJP के 3 कार्यकर्ताओं की हत्या, PM मोदी ने की निंदा, आतंकी संगठन TRF ने ली जिम्मेदारी