श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने गुरुवार देर शाम बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना की निंदा करते हुए दुख जताया है. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं अपने तीन युवा कार्यकर्ताओं की हत्या की मैं निंदा करता हूं. जम्मू-कश्मीर में अच्छा काम कर रहे थे.  दुख की इस घड़ी में मेरे विचार उनके साथ है. उनकी आत्मा को शांति मिले."


कुलगाम जिले के वाई के पोरा इलाके में फिदा हुसैन, उमर हाजम और उमर राशीद बेग की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पीड़ितों को काजीगुंड के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.






जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले से भयानक खबर आ रही है. मैं आतंकी हमले में 3 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा करता हूं. अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दे और उनके परिवारों को इस कठिन समय के दौरान शक्ति दे.


‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ ने ली हत्या की जिम्मेदारी
लश्कर-ए-तैयबा के मुखौटा संगठन माने जाने वाले ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ (टीआरएफ) ने इन हत्याओं की जिम्मेदारी ली है. सोशल मीडिया अकाउंट पर डाले संदेश में टीआरएफ ने कहा कि 'कब्रिस्तान भर जाएंगे.'


पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है. सर्च ऑपरेशन जारी है.


ये भी पढ़ें-
सऊदी अरब के बैंक नोट पर दिखाया गया भारत का गलत नक्शा, विदेश मंत्रालय ने जताया कड़ा विरोध


अब प्राइवेट सेक्टर, राज्य सरकार के कर्मचारियों को भी मिलेगी LTC के तहत टैक्स में छूट