Jammu Kashmir Terrorists Attacked Labours: जम्मू कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) में आतंकियों ने बाहरी मजदूरों (Labours) पर हमला किया है. आतंकियों (Terrorists) ने पुलवामा के गदूरा इलाके में मजदूरों पर ग्रेनेड (Grenade) फेंका है. इस आतंकी घटना में एक मजदूर की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. जम्मू और कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) ने ये जानकारी दी. पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. 


मृतक मजदूर की पहचान बिहार के सकवा परसा निवासी मोहम्मद मुमताज के रूप में हुई है. जम्मू और कश्मीर पुलिस ने बताया कि घायलों की पहचान बिहार के रामपुर निवासी मोहम्मद आरिफ और मोहम्मद मजबूल के रूप में हुई है, दोनों स्थिर हैं. इस साल की शुरुआत में आतंकियों ने गैर स्थानीय श्रमिकों पर हमले बढ़ा दिया थे, लेकिन इस तरह के टारगेट किलिंग में पिछले करीब 2 महीने से कमी आई थी.


पुलिस दल पर भी किया था हमला


जम्मू कश्मीर में ये तीन दिनों में आतंकियों का तीसरा हमला है. हालांकि इससे पहले के हमलों में कोई हताहत नहीं हुआ था. इससे पहले बीते दिन जम्मू कश्मीर के अलोचीबाग इलाके में भी आतंकवादियों ने एक पुलिस दल पर हमला कर दिया था, लेकिन प्रभावी जवाबी कार्रवाई होने पर वे भाग गए थे. इसमें कोई हताहत नहीं हुआ था. बीते मंगलवार को भी जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में एक पुलिस चौकी पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका था. 


पुलिस चौकी पर फेंका था ग्रेनेड


ग्रेनेड पुलिस चौकी की छत पर जा कर गिरा था और उसमें विस्फोट हुआ. इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ था. रामबन (Ramban) जिले के हमले को लेकर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने बताया था कि जम्मू कश्मीर गजनवी फोर्स (जेकेजीएफ) ने हमले की जिम्मेदारी ली है. विशेष अभियान समूह (एसओजी) और सेना (Army) के दलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया है. जिले में अलर्ट जारी किया गया है और इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है. 


ये भी पढ़ें- 


Jammu Kashmir: श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर किया हमला, जवाबी कार्रवाई के बाद अंधेरे का फायदा उठाकर भागे आतंकी


Jammu And Kashmir: सुरक्षाबलों ने हंदवाड़ा में एक नाबालिग समेत तीन को किया गिरफ्तार, हाल ही में आतंकी ग्रुप में हुए थे शामिल