Terrorist Attack in Srinagar: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर (Srinagar) में आतंकवादियों ने एक बार फिर से सुरक्षाकर्मियों पर हमला किया. हालांकि आतंकवादियों के मंसूबे नाकाम हो गए. जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने पुलिस पार्टी (Police Party) की गाड़ी को निशाना बनाते हुए फायरिंग की (Terrorist Firing) और उसके बाद सारे आतंकवादी फरार हो गए. हमले में सभी पुलिसवाले सुरक्षित हैं. जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों ने अंधेरे का फायदा उठाया और भागने में कामयाब रहे.


श्रीनगर के अलोचीबाग इलाके (Allochibagh Area) में बुधवार को आतंकवादियों (Terrorists) ने एक पुलिस दल पर हमला कर दिया, लेकिन प्रभावी जवाबी कार्रवाई होने पर वे भाग गए. पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी.


श्रीनगर में पुलिस पार्टी पर आतंकियों ने की फायरिंग


जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादियों के हमले में कोई हताहत नहीं हुआ. पुलिस की टीम पूरी तरह से सुरक्षित रही. श्रीनगर के अलोचीबाग इलाके में आतंकवादियों ने पुलिस दल पर गोलियां चलाई. कश्मीर संभाग की पुलिस ने ट्वीट किया, ''श्रीनगर के अलोचीबाग इलाके में आतंकवादियों ने एक गाड़ी में सवार पुलिस पार्टी पर फायरिंग की. पुलिस दल ने आतंकवादियों के हमले का माकूल जवाब दिया. आतंकवादी, पुलिस की जवाबी कार्रवाई को देखते हुये मौके से भाग गये.’’






पिछले 7 महीने में कितने सुरक्षाकर्मी हुए शहीद


श्रीनगर (Srinagar) में पुलिस पार्टी की गाड़ी पर फायरिंग करने के बाद आतंकवादी (Terrorists) अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए. पुलिस ने कहा कि इलाके की घेराबंदी की गई और तलाशी अभियान चलाया गया. इससे पहले पिछले महीने जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा में आतंकवादी हमला (Terrorist Attack) हुआ था, जिसमें सीआरपीएफ (CRPF) के एएसआई शहीद हो गए थे. कुछ दिन पहले ही कश्मीर के बारामूला में एक एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया था. मारे गए आतंकी के पास से हथियार और गोला बारूद और कुछ दस्तावेज बरामद हुए थे. बता दें कि कश्मीर घाटी में आतंकवाद से संबंधित अलग-अलग घटनाओं में इस साल के पहले 7 महीने में 10 सुरक्षाकर्मी शहीद हो चुके हैं.


ये भी पढ़ें:


Indo-US Military Exercise: चीन से तनातनी के बीच बड़ी खबर, LAC के करीब भारत और यूएस की सेनाएं करेंगी युद्धाभ्यास


Railway Update: रेलवे ने किया आज कुल 135 ट्रेनों को कैंसिल, 11 रिशेड्यूल! स्टेशन निकलने से पहले चेक करें अपनी ट्रेन का स्टेटस