Kashmir Target Killings: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में अज्ञात हमलावरों ने एक सरकारी कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये घटना राजौरी के शादरा शरीफ इलाके की है. अज्ञात हमलावरों ने सरकारी कर्मचारी को एक मस्जिद के बाहर गोली मारी है.


एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार (22, अप्रैल) शाम को जम्मू-कश्मीर के राजौरी में अज्ञात हमलावरों ने टारगेट किलिंग की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि मोहम्मद रजाक बाहर से बाहर निकल रहे थे, तभी उन्हें गोली मार दी गई. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.


समाज कल्याण विभाग में तैनात थे मोहम्मद रजाक


बता दें कि 40 वर्षीय मोहम्मद रजाक समाज कल्याण विभाग में नौकरी करते थे. घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान शुरू किया. 


बीते सप्ताह की गई थी दो लोगों की हत्या


इससे पहले अनंतनाग और हरपोरा में भी ऐसी ही घटनाएं सामने आई थी. यहां दो लोगों की  गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दक्षिण कश्मीर के हरपोरा में देहरादून के एक निवासी की आतंकवादियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके एक दिन बाद बाद बुधवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बिहार के एक श्रमिक की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.


एक सप्ताह के भीतर घाटी में ये तीसरी घटना


उल्लेखनीय है कि साल 2024 में जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद पर कार्रवाई के बाद से टारगेट किलिंग की घटनाओं में कमी दर्ज की गई है. हालांकि, बीते सप्ताह टारगेट किलिंग की दो घटनाएं सामने आई थी. एक सप्ताह के भीतक ये तीसरी घटना है. बता दें कि अनंतनाग में लोकसभा चुनाव के लिए 7 मई को मतदान होगा.


यह भी पढ़ें- राहुल गांधी बोले- तानाशाह की असली 'सूरत', चुनाव 2024 के पहले नतीजे पर छिड़ा बवाल, कांग्रेस ने समझाई क्रोनोलॉजी