Kranti Redkar: भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी और एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की पत्नी व अभिनेत्री क्रांति रेडकर को जान से मारने की धमकी मिली है. क्रांति ने मुंबई पुलिस से इसकी शिकायत की है. उनका कहना है कि अलग-अलग पाकिस्तानी नंबरों से जान से मारने की धमकी मिली है. पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि धमकी भरे मैसेज आने की शुरुआत 6 मार्च से हुई है. 


क्रांति रेडकर ने पुलिस में दर्ज करवाई अपनी शिकायत में बताया है कि 6 मार्च से ही धमकी भरे और आपत्तिजनक भाषा में व्हाट्सऐप मैसेज आना शुरू हुए. इनमें से ज्यादातर मैसेज पाकिस्तान और ब्रिटेन के नंबरों से आए हैं. समीर वानखेड़े की पत्नी ने अपनी शिकायत मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है. क्रांति रेडकर अभिनेत्री होने के साथ-साथ डायरेक्टर और राइटर भी हैं. वह मुख्यतौर पर मराठी सिनेमा में काम करती हैं. 


पिछले साल भी मिली थी धमकी


हालांकि, ये पहला मौका नहीं है, जब वानखेड़े परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है. इससे पहले पिछले साल जून में समीर वानखड़े और क्रांति रेडकर को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का नाम लेकर धमकी दी गई थी. धमकी देने के लिए ट्विटर के एक फेक अकाउंट का इस्तेमाल किया गया था. ट्विटर अकाउंट के जरिए समीर वानखेड़े के परिवार के अन्य सदस्यों को भी जान से मारने की धमकी मिली थी. इसे लेकर क्रांति काफी ज्यादा टेंशन में आ गई थीं. 


क्रांति ने स्थानीय मीडिया से बात करते हुए कहा था कि भविष्य में अगर हम पर या हमारे परिवार पर किसी तरह का कोई हमला होता है, तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा. इसलिए जो कुछ हो रहा है, उसे लेकर आवाज उठाना जरूरी है. क्रांति रेडकर ने उस वक्त भी पुलिस में इस सिलसिले में केस दर्ज करवाया था. बता दें कि समीर वानखेड़े बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर चर्चा में आए थे. 


यह भी पढ़ें: Sameer Wankhede Letter: समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी क्रांति को मिली धमकी, आर्यन खान मामले की जांच के बीच मांगी सुरक्षा