Jammu Kashmir Terrorist Killed in Encounter in Anantnag: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग (Anantnag Encounter) में आज सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. सेना और पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक खूंखार आतंकी (Terrorist) को मार गिराया. इस आतंकी का नाम निसार खांडे (Nisar Khanday) बताया जा रहा है. मुठभेड़ के दौरान तीन सैनिक और नागरिक भी घायल हुए हैं.


भारतीय सेना के पीआरओ ने इस मामले में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अनंतनाग जिले के रेशीपुरा जिले में आज हिजबुल मुजाहिद्दीन के एक आतंकी को मार गिराया गया है. इस ऑपरेशन में सेना के दो जवान और एक आम नागरिक भी घायल हुआ है. वहीं मारे गए आतंकी के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं.








AK-47 समेत कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद
मारे गए आतंकी के पास एक एके-47 राइफल, गोला-बारूद समेत कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुआ है. सुरक्षाबल के जवान उसके बैकग्राउंड का पता लगा रहे हैं. इस घटना से पहले आतंकियों ने बेगुनाह गैर-कश्मीरी मुसलमानों को अपना निशाना बनाया था. शोपियां जिले के  जैनापोरा इलाके में आतंकियों ने हैंड ग्रेनेड से किए गए हमले में 2 गैर-कश्मीरी मजदूर जख्मी हुए थे. 


टारगेट किलिंग है जम्मू-कश्मीर में दहशत!
इससे पहले जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकियों (Terrorists) ने राजस्व विभाग में कार्यरत राहुल भट्ट, शिक्षक राजबाला और बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. लगातार हो रही टारगेट किलिंग (Target Killing) से जम्मू-कश्मीर में फिलहाल दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं पुलिस और सुरक्षाबल के जवान आतंकियों के खिलाफ लगातार ऑपरेशन चला रहे हैं.


Sidhu Moose Wala Murder: पुलिस के हाथ लगा बड़ा सुराग, हरियाणा के इस शहर से जुड़ा सिद्धू मूसेवाला की हत्या का लिंक


Covid Cases Update: दिल्ली में कोरोना के 405 नए केस, केरल में बुरा हाल- 1544 नए मामले दर्ज