Sidhu Moose Wala Murder Big Update: पंजाब पुलिस की SIT सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच रही है, लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली है. इस मामले में पुलिस को कई सीसीटीवी फुटेज मिली हैं. एक नई सीसीटीवी फुटेज हरियाणा के फतेहाबाद से सामने आई है. इस सीसीटीवी फुटेज में वह बोलेरो कार नजर आ रही है, जो सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में इस्तेमाल की गई थी. 


इस सीसीटीवी फुटेज में दो लोग भी दिखाई दे रहे हैं. दोनों की पहचान सोनीपत के शॉर्प शूटर के तौर पर हो रही है. एक का नाम प्रियव्रत फौजी और दूसरे का नाम अंकित सेरसा है. दरअसल सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बदमाश बोलेरो कार को छोड़कर फरार हो गए थे. पुलिस ने जब कार को बरामद किया तो पुलिस को कार से पेट्रोल पंप की पर्ची मिली. पर्ची पर फतेहाबाद के पेट्रोल पंप का नाम था.


ऐसे फतेहाबाद पहुंची पुलिस


जांच आगे बढ़ी तो पुलिस लिंक निकालते हुए फतेहाबाद पहुंच गई. जांच में सामने आया कि 25 मई को सुबह करीब 7:00 बजे बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाया था. इससे यह साफ हो रहा है कि बदमाश फतेहाबाद में डेरा डालकर बैठे हुए थे. फतेहाबाद से मानसा की दूरी करीब 60 किलोमीटर है. इतना ही नहीं पुलिस ने फतेहाबाद से दो बदमाशों को भी हिरासत में लिया है, उनसे भी पूछताछ की जा रही है. 


ये भी पढ़ें- Odisha Cabinet Reshuffle: ओडिशा में बड़ा फेरबदल, कैबिनेट से सभी मंत्रियों का इस्तीफा, कल नए मंत्री लेंगे शपथ 


एक ये एंगल भी फतेहाबाद से जुड़ा


इसके अलावा फतेहाबाद से एक और एंगल भी जुड़ता नजर आ रहा है. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बदमाश जब फरार हुए तब उनकी कार रास्ते में खराब हो गई थी. फतेहाबाद के रास्ते में उन्होंने एक ऑल्टो कार को लूटा. इसका मतलब है कि भागते वक्त भी वह फतेहाबाद होकर ही भागे. इस वजह से कहीं न कहीं पुलिस को लग रहा है कि बदमाश फतेहाबाद में कई दिन तक रहे.


ये भी पढ़ें- Kanpur Violence: अब तक 24 गिरफ्तार, दंगाइयों की संपत्ति होगी जब्त, PFI से लिंक की जांच करेगी पुलिस