मुंबई: दिग्गज अभिनेता और बीजेपी नेता परेश रावल ने पाकिस्तानी फिल्मों और शो में काम करने को लेकर चल रही खबरों को गलत बताया है. समाचार एजेंसी एएनआई को दिए गए इंटरव्यू में परेश रावल ने कहा है कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है.


अपनी सफाई पेश करते हुए अभिनेता ने कहा, "मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया है. मैंने ये कभी नहीं कहा कि मैं पाकिस्तानी फिल्म और सीरियल में काम करना चाहता हूं. पाकिस्तानी सीरियल या फिल्म में काम करने की मेरी कोई इच्छा नहीं है. मैंने सिर्फ इतना कहा था कि मुझे पाकिस्तानी सीरियल ‘हमसफर’ पसंद है और मैंने ये भी नहीं कहा है कि हमारे सीरियल्स उबाऊ हैं." 





क्या है पूरा मामला ?
परेश रावल ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा था कि कलाकार और क्रिकेटर बम नहीं फेंकते और वे पाकिस्तानी धारावाहिकों और फिल्मों में काम करना पसंद करेंगे. उन्होंने कहा था ‘‘हां, मैं पाकिस्तानी फिल्मों और धारावाहिकों में काम करना पसंद करूंगा. मैं ‘हमसफर’ जैसे सभी पाकिस्तानी धारावाहिकों को पसंद करता हूं, जिस तरह वे अभिनय करते हैं, कहानी, लेखन, भाषा..ये सबकुछ अच्छा है. मुझे महसूस होता है कि हमारे शो उबाऊ हैं.’’


परेश रावल लेखिका अरूंधति राय को लेकर हालिया विवादित बयान की वजह से चर्चा में थे जिसमें उन्होंने कहा कि कश्मीर में पत्थरबाजों के सामने उन्हें सेना की जीप पर बांधा जाना चाहिए.