Himanta Biswa Sarma On Rahul Gandhi: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है. कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की अगुवाई कर रहे राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कार की छत पर वे एक डॉगी को बिस्किट देते दिख रहे हैं, लेकिन डॉगी इसे नहीं खाता. इसके बाद वे इस बिस्किट को पास में खड़े एक व्यक्ति को दे देते हैं. इस पर असम के मुख्यमंत्री ने कहा है, "मुझे भी राहुल गांधी ही नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार ने यह बिस्किट खिलाने की कोशिश की लेकिन खिला नहीं सके."


इस वायरल वीडियो को पल्लवी नाम की एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर डाला और इसमें हिमंत बिस्व सरमा को टैग करते हुए लिखा है कि उनके (हिमंत) बाद अब राहुल गांधी ने कांग्रेस के एक और सपोर्टर को डॉगी के प्लेट से बिस्किट दी. इसी ट्वीट पर जवाब देते हुए असम के मुख्यमंत्री ने लिखा है, "पल्लवी जी, राहुल गांधी ही नहीं बल्कि पूरा परिवार मुझे वह बिस्किट नहीं खिला सका. मुझे असमिया और भारतीय होने पर गर्व है. मैंने बिस्किट खाने से इनकार कर दिया और कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया.






क्या है Viral Video में?


बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी एक्स पर राहुल गांधी के इस वायरल वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने लिखा, 'अभी कुछ दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष खरगे जी ने पार्टी के बूथ एजेंटों की तुलना कुत्तों से की और यहां राहुल गांधी अपनी यात्रा में एक कुत्ते को बिस्किट खिला रहे हैं और जब कुत्ते ने नहीं खाया तो वही बिस्किट उन्होंने अपने कार्यकर्ता को दे दिया.' उन्होंने आगे लिखा, 'जिस पार्टी का अध्यक्ष और युवराज अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कुत्ते की तरह बर्ताव करे तो ऐसी पार्टी का लुप्त हो जाना स्वाभाविक है.'


किरेन रिजिजू ने भी साधा निशाना
इस वायरल वीडियो पर केंद्रीय मंत्री किरे रिजिजू ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अमित मालवीय की ओर से शेयर किए गए वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, "किसे दोष दूं? सुविधासंपन्न परिवार की मानसिकता की या उन लोगों को‌ जो स्वयं अपमान सहते हुए... अपने युवराज के सामने नतमस्तक होते रहते हैं?"





हिमंत बिस्वा सरमा ने भी राहुल गांधी पर लगाए थे आरोप


बता दें कि असम के वर्तमान मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने जुलाई 2014 में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और बीजेपी में शामिल हुए थे. उन्होंने आरोप लगाया था कि कांग्रेस में रहते हुए असम के मामलों पर बात करने के लिए जब दिल्ली में वह राहुल गांधी के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे, तो राहुल अपनी डॉगी को खिला रहे थे और वहीं बिस्किट उन्हें भी खाने के लिए दिया था. इसी वजह से उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी.


 ये भी पढ़ें:Uttarakhand UCC Bill Live: सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पेश किया UCC बिल, कांग्रेस बोली- पहले हो चर्चा, विधानसभा स्थगित