Hanuman Chalisa Row: हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) विवाद मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की कश्मीर जाकर हनुमान चालीसा पढ़ने की चुनौती को अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने स्वीकार किया है. नवनीत राणा ने चुनौती को स्वाकर करते हुए कहा कि, "कश्मीर भारत का अंग है और अगर सीएम उद्धव ये समझते हैं कि वहां हनुमान चालीसा का पाठ करना मुश्किल है तो मैं जरूर जाऊंगी और पाठ करूंगी."


नवनीत राणा ने एबीपी न्यूज़ के मंच से सीएम उद्धव ठाकरे पर जमकर हमला बोला है. उन्होंंने कहा कि सीएम ने कल औरंगाबाद में सभा को संबोधित किया. इस संबोधन में जहां उन्हें सीएम होने के नाते औरंगाबाद की जनता की परेशानियों पर बात करनी चाहिए थी वो वहां मुझे कश्मीर जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करने की चुनौती दे रहे थे. उन्होंने कहा कि,  इस सभा में उन्होंने औरंगाबाद की समस्याओं को लेकर बात नहीं की.


आप "हिंदुत्व" को कैसे दर्शाते हैं- नवनीत राणा


नवनीत ने आगे कहा कि, उद्धव कहते हैं कि मंदिर में जाना जरूरी नहीं है... हनुमान चालीसा पढ़ना जरूरी नहीं है... तो आप कैसे कहते हैं कि आप "हिंदुत्व" को दर्शाते हैं. नवनीत ने कहा कि औरंगाबाद की जनता पानी के लिए परेशान है सीएम ने इसको लेकर कल सभा में कोई जिक्र नहीं किया. 


वहीं, कश्मीर में टारगेट किलिंग और कश्मीरी पंडितों पर बात करते हुए नवनीत राणा ने कहा कि, देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री अमित शाह देश की जनता के साथ हैं. देश की सुरक्षा और लोगों की सुरक्षा के लिए ये सरकार हर कदम उठाएगी और देश की जनता को इस बात का भरोसा है और उनके साथ खड़ी रहेगी.


बीजेपी पर किया था उद्धव ठाकरे ने कड़ा वार


बता दें, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray ) ने एक बार फिर बीजेपी (BJP) पर तीखा हमला किया है. नूपुर शर्मा विवाद (Nupur Sharma Row) पर उद्धव ठाकरे ने कहा है कि जब गलती बीजेपी (BJP) ने की है तो देश इस पर माफी क्यों मांगे? उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम इतने खोखले हिंदू समर्थक नहीं हैं कि हम आपसे हिंदुत्व सीखें. उन्होंने बीजेपी को चैलेंज देते हुए कहा कि हिम्मत है तो कश्मीर जाकर हनुमान चालीसा (Hanumar Chalisa) का पाठ करें. 


यह भी पढ़ें. 


​RBSE Result 2022: राजस्थान बोर्ड ने जारी किए 5वीं और 8वीं क्लास के नतीजे, इन स्टेप्स की मदद से चेक करें रिजल्ट


Physics Wallah: 'फिजिक्सवाला' बना देश का 101 वां यूनिकॉर्न, जानें क्या है यूनिकॉर्न