Viral Video: बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि आज के समय में भी हमारा सरकारी तंत्र इतना लापरवाह और गैमजिम्मेदार है. दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर समस्तीपुर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आपको बेबस मां-बाप भीख मांगते हुए दिखाई देंगे, लेकिन भीख मांगने की वजह जान आपका भी खून खौल उठेगा.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ताजपुर थाना क्षेत्र के आहार कस्बे से 25  वर्षीय महेश ठाकुर जो मानसिक रूप से विक्षिप्त था, 25 मई को घर से लापता हो गया था. महेश के परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उन्हें वो नहीं मिला. 7 जून को उन्हें जानकारी मिली कि मुसरीघरारी थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक अज्ञात युवक के शव को बरामद किया है.






कर्मचारी ने की 50 हजार रुपये की मांग


परिजन बिना वक्त बर्बाद किए मुसरीघरारी थाना पहुंचे. थाने से उन्हें अस्पताल भेज दिया गया और कहा गया कि पोस्टमार्टम सदर अस्पताल (Civil Hospital) में होगा. जब वो अस्पताल पहुंचे तो वहां कर्मचारी ने शव दिखाने से इनकार कर दिया. लेकिन परिजनों के काफी बोलने के बाद शव दिखाया गया. मिली जानकारी के अनुसार, जब पिता ने कर्मचारी से शव सौंपने की बात कही तो उसने 50 हजार रुपये की मांग कर दी.


भीख मांगने निकल पड़े बेबस मां-बाप


अब सिस्टम का ‘थप्पड़’ खाने के बाद लाचार माता-पिता पैसों का जुगाड़ करने के लिए निकल पड़े. कहीं से पैसों का जुगाड़ नहीं हो पाया. अंत में बुजुर्ग मां-बाप ने भीख मांगने का फैसला लिया. अब वो गली-गली भीख मांग रहे हैं, ताकि उनके बेटे का पोस्टमार्टम (Postmortem) हो सके और उन्हें अंतिम संस्कार के लिए शव मिल सके.


ये भी पढ़ें- Viral Video: बंदर के गुस्से का शिकार हुआ ये शख्स, पड़ा जोरदार थप्पड़, देखें फनी वीडियो


ये भी पढे़ं- Funny Video: शख्स को ले डूबा Skateboarding का शौक! वीडियो देख छूट जाएगी आपकी हंसी