Ghulam Nabi Azad On Congress: हाल ही में कांग्रेस पार्टी छोड़ने वाले गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) एक बार फिर मीडिया से रुबरू हुए. इस दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब दिया और कहा कि उन्हें पार्टी छोड़ने पर मजबूर किया गया. इसके अलावा उन्होंने कई मुद्दों पर बात की और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में अनपढ़ों की जमात है.


दरअसल, उनसे जब पूछा गया कि क्या वो नई पार्टी बनाने के बाद जरूरत पड़ने पर बीजेपी के साथ जाएंगे तो इसका जवाब देते हुए आजाद ने कहा कि कांग्रेस में अनपढ़ों की जमात है, खासतौर पर वो लोग जो क्लर्क का काम करने के लिए बैठे हैं. जो जम्मू-कश्मीर को जानते हैं, उन्हें पता है कि मैं बीजेपी के लिए एक भी वोट की अपील नहीं कर सकता हूं.






घरवालों ने घर छोड़ने पर मजबूर किया


गुलाम नबी आजाद ने कहा कि घरवालों ने घर को जबरन छोड़ने पर मजबूर किया. जहां घरवालों को लगे कि ये इंसान नहीं चाहिए तो अक्लमंदी इसी बात में है कि खुद घर से निकाल जाएं. वहीं, उन्होंने बीजेपी के साथ सांठगांठ को लेकर भी जवाब दिया और कहा कि जो शख्स अपनी स्पीच खत्म करने के बाद भरी सदन में पीएम मोदी के गले मिले, वो बताएं कि वो मिले हुए हैं या मैं मिला हुआ हूं.


जयराम रमेश अपना डीएनए टेस्ट कराएं- आजाद


उन्होंने जयराम रमेश (Jairam Ramesh) को निशाने पर लेते हुए कहा कि पहले जयराम रमेश अपना डीएनए (DNA) करवाएं कि वो कहां के हैं और किस पार्टी से हैं. वो देखें तो पहले कि उनका डीएनए किस-किस पार्टी में रहा है. बाहर के लोगों को कांग्रेस (Congress) का अता-पता नहीं है. चापलूसी और ट्विट (Tweet) करके जिन लोगों को पद मिल गए हैं अगर वही लोग आरोप लगाते हैं तो दुख होता है.


ये भी पढ़ें: Ghulam Nabi Azad News: कांग्रेस पर फिर बरसे आजाद, बोले- पार्टी को दवा नहीं दुआ की जरूरत, पीएम मोदी की भी तारीफ की


ये भी पढ़ें: Jammu News: गुलाम नबी आजाद के समर्थकों ने दिया एकजुटता का संदेश, चुनाव को लेकर पूर्व मंत्री ने किया बड़ा दावा