Bangalore News: बेंगलुरु में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां सोमवार (19 जून) को शराब के नशे में ड्राइवर ने एक डिलीवरी ब्वॉय को 100 मीटर से ज्यादा दूर तक घसीटा. इस हादसे में डिलीवरी ब्वॉय की मौके पर ही मौत हो गई. घटना आरआर नगर मेट्रो स्टेशन के पास हुई.


दरअसल, शराब के नशे में गाड़ी चला रहे शख्स की कार से डिलीवरी ब्वॉय की टक्कर हुई. टक्कर के बाद कार डिलीवरी बॉय को करीब 100 मीटर तक घसीटती चली गई. मृतक की पहचान पवन कुमार के रूप में हुई है, जो मूल रूप से मैसूर जिले के एचडी कोटे का रहने वाला है.


कार में सवार बाकी लोग फरार 


आरोपी ड्राइवर मौके से भागने की कोशिश कर रहा था लेकिन स्थानीय लोगों ने पीछा कर उसे पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया. घटना रात करीब 1.45 बजे की है, जब कार ड्राइवर नशे की हालत में अपने एक दोस्तों को छोड़ने जा रहा था. आरोपी चालक की पहचान बेंगलुरु के विजयनगर निवासी विनायक के रूप में हुई है. चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन कार में सवार तीन महिलाओं सहित अन्य लोग भागने में सफल रहे. पुलिस के मुताबिक आरोपी एक ऑटोमोबाइल शोरूम में सेल्स एग्जीक्यूटिव के तौर पर काम करता है. 


किन धाराओं में हुआ मामला दर्ज 


ब्याटारायणपुरा ट्रैफिक थाने में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. मोटर वेकल एक्ट की धारा 185 (शराब पीकर गाड़ी चलाना) और आईपीसी की धारा 279 (तेज और लापरवाही से गाड़ी चलाना) ). यह तब भी आता है जब ट्रैफिक पुलिस ने धारा 304 ए (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज किया हो. 


ये भी पढ़ें: 


UCC: राजनाथ सिंह बोले, 'यूनिफॉर्म सिविल कोड पर अल्पसंख्यक समुदाय के लोग भी कह रहे हैं कि...'