Dravid Shastri Will be Proponent of PM Modi: भारतीय जनता पार्टी ने प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन के लिए चार प्रस्तावकों के नाम तय किए थे, जिसमें से द्रविड़ शास्त्री को उनका प्रस्तावक बनाया गया है. शास्त्री द्रविड़ ने ही राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का मुहुर्त निकाला था. ये चार नाम शनिवार को तय किए गए थे. जिसपर ग्रहमंत्री अमित शाह ने मुहर लगाई थी  ABP live से बातचीत में द्रविड़ शास्त्री के शिष्य ने कहा - जी हां, सम्पर्क किया गया हैं.


जब एबीपी लाइव ने रामघाट स्थित उनके विद्यालय पर पहुंच कर बातचीत की तो उन्होंने ऑन रिकॉर्ड कुछ भी बोलने से मना कर दिया, लेकिन इस बात को स्वीकार किया है कि पीएम मोदी के प्रस्तावक के लिए उनसे संपर्क किया गया है और मंगलवार (14 मई) सुबह वह प्रधानमंत्री मोदी के नामांकन के लिए निकलेंगे. 


पीएम मोदी के वाराणसी में कार्यक्रम


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार (14 मई) को नामांकन के लिए वाराणसी में होंगे. सबसे पहले वह सुबह 10.15 बजे काल भैरव मंदिर में दर्शन व पूजा करेंगे. इसके बाद 10.45 बजे वह एनडीए नेताओं के साथ बैठक करेंगे. 11.40 बजे वह नोमिनेशन करेंगे और उसके बाद 
12.15 बजे पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. इसी दिन पीएम मोदी झारखंड के लिए निकलेंगे और कोडरमा में रैली करेंगे. 


तीसरी बार लड़ रहे चुनाव


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार वाराणसी से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. 2019 के चुनाव में पीएम मोदी ने चार लाख से ज्यादा मतों से जबरदस्त जीत दर्ज की थी. पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से कांग्रेस-सपा के प्रत्याशी अजय राय चुनाव में खड़े हुए हैं. वहीं बसपा ने अतहर जमाल लारी चुनाव में उतरे हैं. पीएम मोदी वाराणसी से चुनाव में मतदान नहीं कर सकते इसलिए उनका नाम अहमदाबाद की मतदाता सूची में दर्ज है. इस लोकसभा चुनाव में 7 मई को पीएम मोदी ने वोट दिया था.