Lok Sabha Elections 2024 Latest News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और भारतीय जनता पार्टी के बीच चल रही जुबानी जंग में अब केंद्रीय मंत्री और स्मृति ईरानी ने एंट्री मारी है. स्मृति ईरानी ने अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ी टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि उन्हें आजीवान कारावास की सजा मिलेगी.


न्यूज एजेंसी एएनआई ने जब अमेठी से बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी से पूछा कि अरविंद केजरीवाल का आकलन है कि 4 जून के बाद बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी. इस पर स्मृति ईरानी ने कहा कि मेरा आकलन है कि उससे पहले अरविंद केजरीवाल वापस जेल जा रहे हैं.


'केजरीवाल कुछ लम्हे लेकर बाहर आए हैं'


स्मृति ईरानी ने आगे कहा, मुझे लगता है कि शराब घोटाले के लिए बेल पर कुछ लम्हे लेकर अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आए हैं उन्हें ये चिंता करनी पड़ेगी कि आजीवन कारावास में उनकी स्थिति कैसे रहेगी. उनका बचना मुश्किल है.






गिरफ्तारी के बाद भी स्मृति ईरान ने दी थी प्रतिक्रिया


बता दें कि कथित शराब घोटाले में ईडी ने अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. उनकी गिरफ्तारी के अगले दिन जब अदालत ने उन्हें 6 दिन की ईडी रिमांड पर भेजा था तब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला था. स्मृति ईरानी ने कहा था कि शराब घोटाले का मास्टरमाइंड फाइनली हिरासत में है. उन्होंने कहा कि उपलब्ध सभी दस्तावेज दिल दहला देने वाले हैं. कोर्ट में जब ये फैक्ट पेश किए गए कि अरविंद केजरीवाल की ओर से चिह्नित विजय नायर की ओर से कुछ खास शराब कंपनियों ने बैठकर शराब की पॉलिसी बनाई. तो अरविंद केजरीवाल के किसी भी वकील ने इस फैक्ट का खंडन नहीं किया. उन्होंने कहा कि शुचिता का हवाला देने वाले का ब्योरा सामने आया है.


BJP को लेकर क्या कहा था अरविंद केजरीवाल ने?


इससे पहले शनिवार (12 मई 2024) को अरविंद केजरीवाल ने रोड शो में कहा था कि मैंने कई विशेषज्ञों से फोन पर बात की है. हर कोई यही कह रहा है कि इस बार बीजेपी को बहुमत नहीं मिलने वाला है. उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में भाजपा सभी 7 सीटें हार जाएगी. पंजाब में भी भाजपा का यही हश्र होगा. 4 जून को मोदी जी सत्ता में वापस नहीं आएंगे. इंडिया गठबंधन सरकार बनाएगी और AAP उसका हिस्सा होगी.


ये भी पढ़ें


Ayodhya Mosque: 'मैं मुड़ कर ना देखूं उस तरफ....',अयोध्या में बन रही मस्जिद को लेकर ओवैसी का बड़ा बयान