Delhi: राजधानी दिल्ली (Delhi) के देवली मोड पर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. ट्रैफिक खुलवाने गए ट्रैफिक इंस्पेक्टर (TI) को एक युवती और एक युवक ने बेरहमी से पीटा है. दरअसल मामला बुधवार सुबह 10 बजे के वक्त का बताया जा रहा है जहां ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Police) देवली मोड पर रॉन्ग साइड से आ रही स्कूटी सवार को रोकती है जिसपर 3 लोग सवार थे और हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था. टीआई द्वारा रोकने पर स्कूटी सवार लड़की भड़क जाती है और टीआई पर हाथ छोड़ देती है.


बताया जा रहा है कि दोनों के बीच धक्का-मुक्की में युवती नीचे गिर जाती है जिसके बाद पब्लिक इकठ्ठा होकर पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटती है. इसी बीच और ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी आ जाते हैं. वहीं अब घटना की वीडियो भी देखने को मिला है जिसमें युवक और युवती टीआई को बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं साथ ही पुलिसकर्मी उसे बचाते दिख रहे हैं. इस वीडियों में साफ देखने को मिला है कि भीड़ पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रही है. वहीं, अब ताजा जानकारी के मुताबिक, युवती ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर पर हाथापाई का आरोप लगाया है.


लड़की होने का उठाया फायदा- स्थानीय लोग


वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि ट्रैफिक के चलते सड़क जाम हो गई थी जिसके खुलवाने के लिए ट्रैफिक पुलिस आई थी. इसी बीच स्कूटी पर सवार तीन लोग थे जिसमें दो युवती थीं जो रॉन्ग साइड से आ रही थीं जब पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका तो वह उल्टा ही पुलिसकर्मी से उलझ गईं और लड़की होने का फायदा उठाते हुए उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की और एक पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी और उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.


स्थानीय लोगों का यह भी आरोप है कि किसी की भी गलती हो लेकिन कानून किसी को हाथ में लेने का हक नहीं है. जिस तरह से रोड पर एक पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया है ये गलत है. लड़की होने का मतलब यह नहीं है कि जो कुछ भी बोल दे वहीं सच है.


यह भी पढ़ें.


National Herald case: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कल ED के सामने पेश नहीं होंगी सोनिया गांधी, कोविड संक्रमण है वजह


Money Laundering Case: सीएम केजरीवाल का आरोप, 'पीएम पूरी ताकत के साथ AAP के पीछे पड़े, पर भगवान हमारे साथ हैं'