Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के दौरान दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) और उनसे जुड़े लोगों के खिलाफ छापेमारी कर 2.82 करोड़ रुपये की नकदी और सोने के 133 सिक्के जब्त किये गये हैं.  अब इस मामले में दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है. 


उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, "इस वक्त प्रधानमंत्री जी पूरी ताक़त के साथ आम आदमी पार्टी के पीछे पड़े हैं. ख़ासकर दिल्ली और पंजाब सरकारों के. झूठ पे झूठ, झूठ पे झूठ. आपके पास सारी एजेंसी की ताक़त है, पर भगवान हमारे साथ है". 


 






वहीं आप नेता का संजय सिंह ने भी पीएम मोदी पर तीखा हमला करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने कहा, "सतेंद्र जैन के घर से कुछ नहीं मिला है. जबरदस्ती सतेंद्र जैन को फंसाने के लिए किसी भी आदमी को उनका करीबी बता दे रहे हैं. सिंह ने आगे कहा कि जब सतेंद्र जैन के घर से कुछ मिला नहीं तो बीजेपी बौखला कर कुछ भी आरोप लगा दे रही है. सत्येंद्र के घर से दो लाख 79 हज़ार रुपए मिले हैं बस. बाक़ी सब झूठ है."


 






9 जून तक ईडी की हिरासत में हैं सत्येंद्र जैन


वहीं आप नेता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कहा कि देर रात ईडी (ED) के लोग, जो सात बजे घुसे वो रात 2 बजे निकले थे. ईडी के पास कोई खास सूचना नहीं थी. इसको प्रताड़ना कहा जा सकता है. ईडी केंद्र सरकार के निशाने पर काम कर रही है. ईडी इस तरीके का व्यवहार केंद्र सरकार के कहने पर कर रही है. बता दें कि, आप नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) को मनी लॉन्ड्रिंग के केस में 30 मई को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद 31 मई को ट्रायल कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को 9 जून तक ईडी की हिरासत में भेज दिया था. 


ये भी पढ़ें:


Monkeypox: गाजियाबाद के मंकीपॉक्स के संदिग्ध मामले की आई रिपोर्ट, बच्ची के शरीर पर खुजली और रैशेज की मिली थी शिकायत 


ED Raids: 325 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में ईडी ने 19 जगहों पर की छापेमारी, 85 लाख रुपये और ऑडी Q7 जब्त