Hit and Run Case: दिल्ली में कंझावला के बाद एक और हिट एंड रन का मामला सामने आया है. इस बार दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे पार कर रहे 35 वर्षीय शख्स को गाड़ी ने कुचल दिया. इसके बाद कई वाहन भी मृतक के शरीर के ऊपर से गुजर गए. 


पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय शख्स की पहचान उसकी जेब में मिले वॉलेट के मुताबिक, रमेश नायक के रूप में हुई है जो कि पश्चिम दिल्ली के मोहन गार्डन में रहते थे. पुलिस ने आगे कहा कि रमेश एक स्कूल में बस ड्राइवर थे और उनके तीन बच्चे हैं. उनकी  उम्र 10, 8 और 3 साल है.


क्या मामला है? 


पुलिस ने बताया कि हादसा गुरुवार (2 फरवरी) की सुबह 4 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 48 के दिल्ली-जयपुर कैरिजवे पर हुआ. रमेश जयपुर अपनी बहन के घर जा रहे थे, लेकिन ठीक महसूस ना होने पर उन्होंने वापस आने की सोची. इस दौरान एक्सीडेंट हो गया. पुलिस अफसर ने कहा कि रमेश को पैदल हाईवे पार करने के दौरान एक वाहन ने टक्कर मारी. दूसरी कई अन्य कई गाड़ियों को यह पता नहीं था तो वो उनके शरीर के ऊपर से गुजर गए. 


परिवार ने क्या कहा? 


न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, रमेश नायक के भाई दिलीप नायक ने कपड़ों से उन्हें पहचान लिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 304ए के तहत केस दर्ज कर लिया है. हेड कॉन्स्टेबल राजेश कुमार ने बताया कि फोन आने पर हम तुरंत घटना स्थल पहुंचे थे. पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार को शव दे दिया गया. 


'कैसे परिवार रहेगा'


दिलीप नायक ने कहा कि पता नहीं रमेश नायक के बच्चे और उनकी पत्नी कैसे भविष्य में रहेंगे. उन्होंने बताया कि बहन के घर जाने के लिए बुधवार (1 फरवरी) की रात निकले थे. 


यह भी पढ़ें- Delhi Kanjhawala case: रोहिणी कोर्ट ने आशुतोष की जमानत याचिका पर फैसला रखा सुरक्षित, फारेंसिक टीम सुल्तानपुरी पहुंची