SpiceJet Flight Staff and Passengers Heated Argument: दिल्ली एयरपोर्ट पर शुक्रवार (3 फरवरी) को स्पाइसजेट एयरलाइन के स्टाफ और यात्रियों के बीच तीखी बहस हो गई. पटना जाने वाली फ्लाइट के यात्री लेटलतीफी के कारण उकता गए थे. फ्लाइट ने अपने तय समय से दो घंटे से ज्यादा देरी से उड़ान भरी. एयरपोर्ट पर हुई तीखी बहस की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें यात्री काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. 


समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, यात्रियों ने बताया कि स्पाइसजेट की फ्लाइट (8721) को टर्मिनल 3 से सुबह 7:20 बजे पटना के लिए रवाना होना था लेकिन इसने 10:10 बजे उड़ान भरी. एक यात्री ने कहा कि एयरलाइन स्टाफ ने पहले बताया कि खराब मौसम के कारण फ्लाइट में देरी हुई लेकिन बाद में तकनीकी खराबी बताने लगे. शख्स ने बताया कि फ्लाइट के डिपार्चर में देरी के कारण कई यात्री भड़क गए और एयरपोर्ट पर एयरलाइन स्टाफ के साथ तीखी बहस में शामिल हो गए.


स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया देरी का कारण


फ्लाइट के रवाना होने के बाद स्पाइसजेट के प्रवक्ता बयान सामने आया. प्रवक्ता ने कहा, ''संचालन संबंघी समस्या के कारण फ्लाइट को रवाना होने में देरी हुई थी. यह पटना में लैंड कर चुकी है.''


दिसंबर में भी सामने आया था स्पाइसजेट फ्लाइट का विवाद


बता दें कि पिछले साल दिसंबर में भी स्पाइसजेट फ्लाइट का एक विवाद सामने आया था. 157 यात्रियों को लेकर मुंबई से दरभंगा जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट को डायवर्ट कर पटना में उतारा गया था. बिना किसी पूर्व सूचना के रूट बदलने पर यात्रियों का पारा चढ़ गया था और उन्होंने पटना हवाईअड्डे पर हंगामा किया था.


यात्रियों ने दावा किया था कि एयरलाइन ने उन्हें दरभंगा ले जाने की कोई व्यवस्था नहीं की थी. एक यात्री ने आरोप लगाया था कि एयरलाइन के अधिकारियों की ओर से कोई मदद नहीं की गई.


यह भी पढ़ें- Adani Group: अडानी समूह में LIC और SBI के निवेश को लेकर वित्त मंत्री की पहली प्रतिकिया, कहा - लिमिट के भीतर है एक्पोसजर