Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने दरियागंज थाना इलाके में हुई मोइनुद्दीन नाम के शख्स की हत्या के मामले में मोइनुद्दीन की पत्नी और प्रेमी के साथ कॉन्ट्रैक्ट किलर को भी गिरफ्तार किया है. मोइनुद्दीन की 17 मई को रात करीब 10:30 बजे के आसपास बाइक सवार दो लोगों ने उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी थी जब मोइनुद्दीन अपनी वर्कशॉप से निकलकर पास के ही खालसा स्कूल के पास से गुजर रहा था. घायल मोइनुद्दीन को उसके भाई रकमुद्दीन कुरैशी ने एलएनजेपी अस्पताल (LNJP)  में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


 कितने लोगों से पूछताछ के बाद हत्यारों तक पहुंची पुलिस ?
हत्या के बाद इस मामले की जांच के दौरान पुलिस ने करीब 500 सीसीटीवी फुटेज और 100 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की. जांच के दौरान हत्या में इस्तेमाल मोटरसाइकिल भी पुलिस को दरिया गंज थाना इलाके के तारा होटल के पास लावारिस हालत में मिल गई. तफ्शीश के दौरान पुलिस को पता चला कि वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल उत्तर प्रदेश के मेरठ से चोरी की गई थी. इलाके के सीसीटीवी फुटेज और लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस कॉन्ट्रैक्ट किलर तक पहुंच गई और इसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार कॉन्ट्रैक्ट किलर का नाम  विनीत गोस्वामी है. जिसे मृतक की पत्नी के प्रेमी शोएब ने हत्या के 6 लाख रुपये में सुपारी दी थी.


प्रेमी के साथ करना चाहती थी 'निकाह', रची हत्या की साजिश
कॉन्ट्रैक्ट किलर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मृतक मोइनुद्दीन की पत्नी ज़िबा कुरैशी और उसके प्रेमी शोएब को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उन्होंने बताया कि दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी और दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे इसी के चलते जुबा कुरैशी के कहने पर शोएब ने मोइनुद्दीन की हत्या की साजिश रची. पुलिस के मुताबिक ज़िबा के 2 बेटे और 1 बेटी है. और तीनों बालिग है.


Cocaine Seized: 'ऑपरेशन नमकीन' में DRI ने जब्त की 500 करोड़ की कोकीन, नमक बताकर ईरान से मुंद्रा पोर्ट लाई गई थी खेप


Gujarat: BSF ने गुजरात के भुज में दो पाकिस्तानी मछुआरे को दबोचा, चार नाव भी जब्त