Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) ने शराब घोटाले पर बीजेपी द्वारा जारी किए गए स्टिंग ऑपरेशन पर शुक्रवार को कहा कि केंद्र सरकार को 24 घंटे सीबीआई और ईडी करने के बजाए देश के लिए कुछ पॉजिटिव काम करना चाहिए है.  केंद्रीय एजेंसी को से देश को डरा ऱखा है.


साथ ही सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई को मनीष सिसोदिया के यहां छापेमारी करने पर भी कुछ नहीं मिला है. वहीं, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia) ने कहा कि सीबीआई सारे स्टिंग ऑपरेशन की सोमवार तक जांच कर ले अगर कुछ गड़बड़ हो तो मुझे गिरफ्तार कर लीजिए नहीं तो पीएम नरेंद्र मोदी मुझसे माफी मांगे.


बीजेपी पर तंज 
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे आज तक समझ नहीं आया कि शराब घोटाला क्या है? पहले इन्होंने कहा कि 1.5 लाख करोड़ रुपये का घोटाला है जबकि दिल्ली का बजट ही 70 हजार करोड़ रुपये का है. जब बजट ही 70 हजार करोड़ है तो 1.5 लाख करोड़ रुपये का घोटाला कैसे हो गया?  एक नेता बोलते कि 8 हजार करोड़ रुपये का घोटाला तो दूसरा बोलता कि 1100 करोड़ रुपये का घोटाला है. वहीं, एलजी साहब कहते कि कि 144 करोड़ रुपये का घोटाला है. दूसरी ओर सीबीआई ने अपनी एफआईआर में लिखा है कि एक करोड़ रुपये का घोटाला है. सीबीआई को मनीष सिसोदिया के लॉकर में भी कुछ नहीं मिला. 


मामला क्या है
बीजेपी ने एक स्टिंग ऑपरेशन जारी कर आरोप लगाया था कि दिल्ली में आप सरकार ने कुछ चुनिंदा लोगों की मदद के लिए  शराब नीति तैयार की थी. इस पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था कि मेरे घर, और लॉकर से ईडी-सीबीआई को कुछ नहीं मिला तो बीजेपी एक स्टिंग ऑपरेशन ले आयी है. 


यह भी पढ़ें-


'वक्फ बोर्ड का नया दफ्तर बनवाया है, हमें ACB ने बुलाया है', आप MLA अमानतुल्लाह खान का ट्वीट


Punjab Politics: बीजेपी का आप पर बड़ा बयान, कहा- भगवंत मान सरकार के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं अरविंद केजरीवाल