चंडीगढ़: बीजेपी (BJP) ने आम आदमी पार्टी (AAM AADMI PARTY) के उन आरोपों को निराधार बताया है, जिसमें आप के विधायकों को खरीदने का प्रलोभन देने की बात कही गई थी. बीजेपी ने कहा है कि पंजाब की भगवंत मान की सरकार (Bhagwant Mann Government) के लिए खतरा आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) हैं,भारतीय जनता पार्टी नहीं. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा (BJP Punjab President Ashwani Sharma) ने बुधवार को एक प्रेस कान्फ्रेंस में यह बात कही.  


बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने क्या आरोप लगाए


आप के प्रदेश अध्यक्ष और पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने आरोप लगाया था कि बीजेपी आप के विधायकों को 25 करोड़ रुपये का लालच दे रही है. शर्मा इन्हीं आरोपों को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब दे रहे थे. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल पंजाब का मुख्यमंत्री बनना चाहते थे, लेकिन उन्हें यह मौका भगवंत मान को देना पड़ा क्योंकि पंजाब के लोग भी यही चाहते थे.उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने अपने करीबी राघव चड्ढा को भगवंत मान के ऊपर नियुक्त करवा दिया है, जिससे कि सब कुछ उनके अपने नियंत्रण में रहे. उन्होंने कहा कि आज इसलिए सीएम मान, उनके कैबिनेट मंत्री,विधायक और यहां तक ​​कि अन्य आप नेता भी चड्ढा से तंग आ चुके हैं.


बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि राज्य में आप के पिछले छह महीनों के शासनकाल में माफिया शासन चला रहे हैं और सरकार महज तमाशा है. उन्होंने कहा कि जब से आप के भ्रष्ट नेता बेनकाब हो रहे हैं, तब से चीमा ऐसे बयान दे रहे हैं.


दिल्ली की आबकारी नीति कैसी थी


दिल्ली की आबकारी नीति का जिक्र करते हुए शर्मा ने कहा, ''पंजाब सरकार ने दिल्ली की आबकारी नीति की तारीफ की थी, लेकिन जांच शुरू होने से पहले ही केजरीवाल ने उसे वापस ले लिया. अगर आबकारी नीति इतनी ही अच्छी थी,तो इसे वापस क्यों लिया गया? केजरीवाल सरकार ने सार्वजनिक धन का दुरुपयोग दोस्तों और कुछ अन्य लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए किया.''


सत्येंद्र जैन पर बयान क्यों नहीं देती है आप


बीजेपी के इस नेता ने कहा कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन जेल में थे, उनके लिए केजरीवाल ने प्रतिज्ञा की थी. लेकिन अब केजरीवाल और उनकी पार्टी के नेता इस मुद्दे पर बयान देने से बच रहे हैं. इसी तरह पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री को भी मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जेल भेज दिया था,लेकिन वह अभी जमानत पर हैं और पार्टी की बैठकों में शामिल हो रहे हैं, जबकि उनके खिलाफ मामला अभी भी लंबित है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि आप के प्रदेश अध्यक्ष के आरोपों के पीछे कारण यह है कि भगवंत मान सरकार ने पंजाब के लोगों से चुनाव में किए गए वादों को छोड़ दिया है.


ये भी पढ़ें


Haryana News: हरियाणा में डायल-112 पर मिलेगी एंबुलेंस सुविधा, इन हेल्पलाइन नंबरों को भी किया गया मर्ज


Punjab News: BMW ने पंजाब के सीएम भगवंत मान के दावे को नकारा, कहा- पंजाब में ऑटो पार्ट्स यूनिट लगाने की योजना नहीं