Conman Sukesh Chandrasekhar Letter: दिल्ली की जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर चिट्ठी लिखी है, इस बार उसने दिल्ली सरकार नहीं बल्कि जेल प्रशासन के खिलाफ आरोप लगाए हैं. सुकेश ने NHRC को चिट्ठी लिखकर जेल अधिकारियों पर मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाया है. सुकेश चंद्रशेखर ने इस लेटर में आरोप लगाया कि जेल अधिकारियों ने उसे अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और पूर्व जेल DG संदीप गोयल के खिलाफ दिए गए बयान को वापस लेने को कहा है. इसे लेकर उस पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है. 


जेल में हत्या की कही बात
ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी चिट्ठी में कहा कि अधिकारियों ने उसको धमकी देते हुए कहा कि अगर वह बयान वापस नहीं लेते हैं तो टिल्लू ताजपुरिया और अंकित गुर्जर की तरह उसकी भी जेल में हत्या कर दी जाएगी. सुकेश ने आरोप लगाया गया कि उससे प्रोटेक्शन मनी की मांग की जा रही है. सुकेश ने कहा कि उसको अधिकरियों ने उनकी मांग पूरी करने के लिए 7 दिन का समय दिया. 


शिकायत पर जल्द एक्शन की मांग
सुकेश ने अपनी चिट्ठी में कहा कि उसका सबसे बड़ा दुश्मन जेल एडमिनिस्ट्रेशन है. सुकेश ने NHRC के अध्यक्ष से सरप्राइज जेल विजिट की भी अपील की है. साथ ही ठग सुकेश ने NHRC अध्यक्ष को तत्काल उसकी शिकायत पर एक्शन लेने का अनुरोध किया है. सुकेश ने चिट्ठी में लिखा है कि उसे जेल में पूरी तरह से अमानवीय स्थिति वाले वॉर्ड में रखा गया है. उसे जेल में अकेला रखा गया है और दूसरे कैदियों से बातचीत करने की इजाजत नहीं दी जा रही है. 


कई चिट्ठियां लिख चुका है ठग सुकेश
हालांकि सुकेश चंद्रशेखर की ये पहली चिट्ठी नहीं है. इससे पहले ठग जेल से कई चिट्ठियां लिख चुका है. जिनमें कई बार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाए गए. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को भी उसने चिट्ठी लिखी. सुकेश पहले भी तिहाड़ जेल प्रशासन पर आरोप लगा चुका है. हाल ही में जब अरविंद केजरीवाल के घर पर करोड़ों रुपये खर्च करने की खबर सामने आई तो सुकेश ने दावा किया था कि उसने ही घर के फर्नीचर के लिए पैसे दिए थे. 


ये भी पढ़ें - कर्नाटक में गुंडागर्दी को नहीं करेंगे बर्दाश्त, भड़काऊ पोस्ट पर करें कार्रवाई- सीएम सिद्धारमैया का पुलिस अधिकारियों को निर्देश