Amit Shah Rally in Uttar Pradesh: चुनावी समर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह देश में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विपक्षी गठबंधन पर निशाना साध रहे हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद में चनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भविष्यवाणी की है कि पांच चरणों के चुनाव के बाद कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) को कितनी सीटें आएगी. उन्होंने कहा, "5 चरण का मतदान समाप्त हो चुका है. इन 5 चरणों में मोदी जी 310 सीटें पार कर चुके हैं और इंडी अलायंस का सूपड़ा साफ हो गया है."


सपा को लेकर अमित शाह की भविष्यवाणी 


गह मंत्री अमित शाह ने कहा, "इन 5 चरणों में मोदी जी 310 सीटें पार कर चुके हैं और इंडिया गठबंधन का सूपड़ा साफ हो गया है. कांग्रेस इस बार 40 सीट भी पार नहीं कर रही है और अखिलेश जी को 4 सीट भी नहीं मिलने वाली हैं."


आरक्षण के मुद्दे पर इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना


रैली को संबोधित करते हुए केंद्र गृह मंत्री आरक्षण के मुद्दे को लेकर इंडिया अलाइंस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "इंडिया गठबंधन इरादा एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण पर डाका डालने का है. कल ही कोलकाता हाईकोर्ट का फैसला आया. ममता बनर्जी ने कई मुस्लिम जातियों को बिना किसी सर्वे के ओबीसी में शामिल कर दिया था, 2010 के बाद से जिन अल्पसंख्यकों को ओबीसी सर्टिफिकेट जारी किए थे, उनको कोलकाता हाईकोर्ट ने रद्द कर दिया है."






सपा ने रामभक्तों पर चलवाईं गोलियां 


सपा पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, "समाजवादी पार्टी ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं, सैंकड़ों कारसेवकों को गोलियों से भून दिया गया. ये चुनाव, रामभक्तों पर गोली चलाने वालों और राम मंदिर बनाने वालों के बीच का चुनाव है."


ये भी पढ़ें : Lok Sabha Elections: अनंतनाग-राजौरी सीट पर इस बार किसकी होगी जीत? 370 हटने के बाद J&K के इतिहास में पहली बार होगा ये काम