Chhattisgarh News: लखीमपुर खीरी हिंसा के मृतक किसानों के परिजनों से मिलने के बाद कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लौट गए हैं. इसके बाद ही उन्होंने गुरुवार को चांदखुरई में माता कौशल्या मंदिर का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्हें पार्टी नेताओं के साथ डांस करते देखा गया. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल माता कौशल्या के मंदिर में हुए जीर्णोधार का उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने गए हुए थे.


झूमते दिखे CM भूपेश बघेल


बताया जा रहा है कि 6 करोड़ से अधिक लागत से माता कौशल्या के मंदिर का जीर्णोधार हुआ है. वहीं इस कार्यक्रम के दौरान संगीतकार शंकर महादेवन के भक्तिमय संगीत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को झूमते हुए देखा गया. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद रहे.






मंडली के साथ बैठकर बजाई डफली


सीएम भूपेश बघेल रामायण मंडली के साथ भजन में लीन भी दिखाई दिए. उन्हें मंच पर जाकर रामायण मंडली के साथ बैठकर डफली बजाते देखा गया. इस दौरान सीएम भूपेश बघेल अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ थे. सीएम भूपेश बघेल का कहना है कि वह बचपन से ही इस तरह के रामयण मंडली का हिस्सा रहे हैं और भजन करते रहे हैं. उनका कहना है कि जब व्यक्ति का मन दुखी होती है तो भजन कीर्तन से ही उसके मन को शांति मिल सकती है.


मंदिर को बनाया भव्य


वहीं माता कौशल्या मंदिर को काफी भव्य बनाया गया है. अयोध्या में बन रहे राम मंदिर पर लगाए जाने वाले पत्थर की तरह दिखने वाले पत्थर से मंदिर को भव्य रूप देने की कोशिश की गई है. 51 फिट ऊंची प्रभु श्री राम की प्रतिमा भी बनाई गई है, जिसका सीएम ने आज अनावरण किया. वहीं भक्तों को भी इस मंदिर में काफी कुछ देखने को मिलेगा.


इसे भी पढ़ेंः
Sabyasachi Dutta joins TMC: बीजेपी नेता सव्यसाची दत्ता TMC में फिर शामिल हुए, कहा- गलती से तृणमूल का साथ छोड़ा था


Farmers Protest: अंबाला की घटना का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, जानें क्या कहा?