Chandigarh University MMS Case Update: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के कथित वीडियो लीक (Video Leak Case) मामले में अब एक और नया मोड़ आ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी लड़की के मोबाइल फोन से एक और आपत्तिजनक वीडियो मिला है. अब इस नए वीडियो के बाद से ही मामला और तूल पकड़ता जा रहा है. 


आपको बता दें कि रविवार को पुलिस (Police) और चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की ओर से यह कहा गया था कि आरोपी लड़की के फोन से केवल एक ही वीडियो मिला है और वो भी उसका अपना है. पुलिस ने बताया था कि आरोपी लड़की ने अपना वीडियो अपने दोस्त के साथ शेयर किया था. इसी के साथ पुलिस ने कहा कि वीडियो सार्वजनिक नहीं किया गया और यह कोई अपराध भी नहीं है.


दूसरे वीडियो में कौन है?


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी लड़की के फोन से मिले इस दूसरे वीडियो में लड़की की पहचान नहीं हो पो रही है. यहां हैरानी की बात यह है कि पुलिस का मानना है कि इस वीडियो में आरोपी लड़की नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पुलिस ने अपनी अभी तक की जांच में यह भी पाया है कि कुछ वीडियो मोबाइल से डिलीट किए जा चुके हैं. पुलिस अब आरोपी लड़की और उसके अन्य दो दोस्तों के मोबाइल को केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (सीएफएसएल), चंडीगढ़ भेजेगी.


पुलिस को यह भी संदेह है कि दोनों आरोपी लड़के इन वीडियो को वेबसाइट्स और विदेशी ग्राहकों को बेच रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि दोनों का एक और सहयोगी था. पुलिस उसकी भूमिका की पुष्टि कर रही है. 


SIT का गठन, 7 दिन की पुलिस रिमांड


इस पूरे मामले में सरकार ने जांच के लिए एसआईटी बना दी है. सोमवार को तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से सभी को 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. आपको बता दें कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी ने 6 दिनों के लिए छुट्टी की घोषणा कर दी है. यूनिवर्सिटी में विरोध प्रदर्शन भी थम गया है. 


ये भी पढ़ें- UPA सरकार में 60% तो NDA शासन काल में 95%: विपक्षी नेताओं पर लगातार बढ़ता जा रहा है CBI का शिकंजा


ये भी पढ़ें- Mohan Bhagwat: मोहन भागवत ने बताया कैसे होगा देश का विकास, कहा- चीन, रूस, अमेरिका की नकल से नहीं होगा विकास