Happy Holi 2022: पूरा देश आज अपनों के संग होली का त्योहार धूमधाम से मना रहा है. हर तरफ रंग और गुलाल उड़ रहे हैं. इस बीच सीमा पर देश की रक्षा के लिए जुटे जवान भी इस खास मौके को जमकर सेलिब्रेट कर रहे हैं. बेशक वे अपनों से दूर हैं, लेकिन त्योहार को भला कैसे छोड़ें. सभी अपने साथियों के साथ ही होली खेलते दिख रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर आय़ा है. इसमें राजस्थान बॉर्डर पर तैनात बीएसएफ के जवान खूब होली खेलते दिख रहे हैं.


जैसलमेर का वीडियो


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो जैसलमेर का है. इसमें बीएसएफ के कई जवान नजर आ रहे हैं. ये सभी आपस में एक दूसरे के साथ होली खेलते दिख रहे हैं. एक-दूसरे को रंग और गुलाल लगा रहे हैं. इनके चेहरे पर इस त्योहार का रंग साफ देखा जा सकता है. घर से दूर होने का तनाव इनके चेहरे पर कहीं नहीं दिख रहा है.






दूसरे बॉर्डर पर भी ऐसा ही जश्न


इस वीडियो में होली खेल रहे बीएसएफ के जवान सिर्फ एक दूसरे को रंग ही नहीं लगा रहे हैं, बल्कि वह गाना बजाकर जमकर थिरक भी रहे हैं. उनकी मस्ती देखने लायक है. इस तरह की होली सिर्फ जैलसमेर में ही नहीं, बल्कि दूसरे बॉर्डर पर तैनात जवान भी मना रहे हैं. इस तरह के और भी वीडियो और पिक्चर सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं.


ये भी पढ़ें


Watch: नेताओं पर भी चढ़ा होली का रंग, राजनाथ सिंह के घर उमड़े समर्थक, रावत ने बजाया ढोल तो शिवराज को लोगों ने कंधों पर बैठाया


देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा रंगों का त्योहार, राष्ट्रपति और पीएम मोदी ने देशवासियों को दी होली की बधाई