Rajnath Singh News: रक्षा मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह बुधवार (22 मई) को दिल्ली में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्हें चांदी का एक मुकुट पहनाया गया, जिस पर उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद इसे बेचकर किसी गरीब की बेटी के लिए पायल बनवा दीजिएगा. उत्तर पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी ने योगेंद्र चंदोलिया को टिकट दिया है, जिनके चुनाव प्रचार के सिलसिले में राजनाथ सिंह यहां पहुंचे और जनता को संबोधित किया. 


राजनाथ सिंह बुद्ध विहार पहुंचे और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. कार्यकर्ताओं ने राजनाथ को फूलों की माला पहनाई और उनके समर्थन में नारेबाजी की. इस दौरान उन्हें चांदी का मुकुट पहनाया गया. हालांकि, कुछ देर बाद उन्होंने कहा, "सभी से अनुरोध कर रहा हूं, जो चांदी का मुकुट पहनाया गया है. उसे चुनाव के बाद बेचकर गरीब बेटी, जिसकी शादी हो रही हो. उसके पांव की पायल बनवा दीजिएगा."


केजरीवाल की वजह से सुना वर्क-फ्रॉम-जेल: राजनाथ सिंह 


वहीं, राजनाथ सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "हमने वर्क-फ्रॉम-होम और वर्क-फ्रॉम-ऑफिस के बारे में बहुत सुना था, लेकिन केजरीवाल की वजह से हमने पहली बार वर्क-फ्रॉम-जेल भी सुन लिया. केजरीवाल से पहले कभी भी भारत में कोई सीएम भ्रष्टाचार के मामले में जेल नहीं गया. वह जेल गए और कहा कि सरकार वहां से चलाएंगे. सीएम ने दिल्ली के लोगों को शर्मसार किया." 


एनडीए 400 सीटें पार कर रही: राजनाथ सिंह


बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि भारत के ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया के विश्लेषक कह रहे हैं कि एनडीए 400 सीटों को पार कर रही है. नेता वही होता है, जो काम करके दिखाए. उन्होंने केजरीवाल को लेकर आगे कहा कि वह सरकार आवास पर नहीं रहने की बात कहा करते थे, लेकिन अब वह शीशमहल में रहते हैं. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) का इंडिया गठबंधन चलने वाला नहीं है. दिल्ली में गठबंधन है, जबकि पंजाब में दोनों दल एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं.


यह भी पढ़ें: राजनाथ सिंह ने सुनाई इमरजेंसी वाली कहानी: 24 साल का था, 16 महीने जेल में रखा, मां की मृत्‍यु पर भी पेरोल नहीं मिली