Bengaluru Murder Case: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस के बाद बेंगलुरु में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. श्रद्धा की तरह ही लिव इन पार्टनर ने 23 साल की लड़की को मार दिया है. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में रह रही महिला साथी की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या करने के आरोप में 26-वर्षीय एक नेपाली नागरिक को गिरफ्तार किया गया है. 


पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार (29 नवंबर) रात टीसी पालिया इलाके में 23- वर्षीया कृष्णा कुमारी अम्माई की हत्या के आरोप में संतोष धामी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि अम्माई भी नेपाली नागरिक थी और दो साल पहले बेंगलुरु आई थी. पुलिस के मुताबिक, मृतका सैलून में काम करती थी. उन्होंने बताया कि पिछले एक साल से अम्माई ‘लिव-इन रिलेशनशिप’ में धामी के साथ रहती थी. धामी भी नेपाली नागरिक है और पुरुषों के सैलून में काम करता था. पुलिस ने दावा किया कि धामी को संदेह था कि अम्माई का किसी अन्य पुरुष से भी संबंध है, जिससे नाराज होकर उसने घटना को अंजाम दिया.


श्रद्धा मर्डर केस क्या है? 
आफताब पूनावाला पर अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा वालकर की हत्या करने और उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है. उसने शव के टुकड़ों को दक्षिण दिल्ली में महरौली के अपने घर में करीब तीन हफ्ते तक 300 लीटर के एक फ्रिज में रखा और फिर कई रातों तक उसे शहर के विभिन्न स्थानों पर फेंकता रहा. आफताब को पुलिस जेल में है. इसी बीच हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं.


पुलिस ने पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया, जिसके बाद उसे पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया, पुलिस हिरासत को 17 नवंबर को पांच दिनों के लिए बढ़ा दिया गया. कोर्ट ने 22 नवंबर को फिर से पूनावाला को चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा और उसके बाद 26 नवंबर को उसे 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.


यह भी पढ़ें-


Bengaluru Gang Rape Case: बेंगलुरु में लड़की के साथ ऐप बेस्ड बाइक राइडर और उसके दोस्त ने किया गैंगरेप, तीन गिरफ्तार