Bengaluru Gang Rape Case: देश के सिलिकॉन वैली शहर बेंगलुरु से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक लड़की के साथ रैपिडो राइडर और उसके दोस्त ने गैंगरेप किया. पीड़िता मूल रूप से केरल की रहने वाली है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 


बेंगलुरु में पीड़िता ने रैपिडो राइड बुक की थी. इसके बाद राइडर और उसके एक दोस्त ने इलेक्ट्रॉनिक सिटी के पास नीलाद्रि नगर में लड़की के साथ गैंगरेप किया. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच की जा रही है. साथ ही एक महिला को भी पुलिस को गुमराह करने को लेकर अरेस्ट किया है. 


पीड़िता ने क्या कहा? 


पीड़िता ने बताया कि रैपिडो वाले ने उसे छूने के बाद अपने दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप किया. लड़की ने शिकायत में बताया कि 25 नवंबर को वो अपने एक दोस्त के घर पर थी. आधी रात के बाद उसने एक दूसरे फ्रेंड के घर जाने का फैसला किया और रैपिडो बाइक बुक की. रेपिडो एक बाइक सर्विस प्रोवाइडर है, जो ऑटो/ कैब की तरह बाइक रेंट करती है. इसमें बाइक चालक किसी को भी उसके डेस्टिनेशन तक बाइक से पहुंचा देता है. 


पुलिस ने क्या कहा? 


पुलिस के मुताबिक जब पीड़िता के रैपिडो बाइक बुक की तब उसकी हालत सही नहीं थी. अपने डेस्टिनेशन तक पहुंचने के बाद भी पीड़िता बाइक से उतर पाने की हालत में नहीं थी. आरोपियों के बयान के मुताबिक इसी वक्त लड़की ने सिगरेट मांगी, जिससे बाद उसने अपने दोस्त को सिगरेट लाने के लिए फोन किया और पीड़िता को सिगरेट पिलाने की बात कहकर अपने घर ले गया. वहां पहले से ही रैपिडो की बाइक चलाने वाले की एक महिला दोस्त मौजूद थी. कुछ देर में आरोपी का दोस्त भी आ गया और फिर दोनों ने मिलकर पीड़िता के साथ रेप किया.


पुलिस ने बताया कि पीड़िता को इस बात का एहसास अगले दिन सुबह हुआ जिसके बाद वो सेंट जॉन्स अस्पताल गई. इसके बाद रविवार (27 नवंबर) को मामले की शिकायत की. पुलिस ने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में 2 युवकों को अरेस्ट कर लिया जबकि पुलिस को गुमराह करने के आरोप में इनकी महिला दोस्त को भी अरेस्ट कर लिया गया है.


पुलिस ने ये बताया  


पुलिस कमिश्नर प्रताप रेड्डी ने बताया कि बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन लिमिट्स में यह मामला हुआ है. पीड़िता को इस बात का एहसास हुआ कि उसके शरीर में दर्द था. उसने हॉस्पिटल जाकर जांच करवाने के बाद पुलिस को सूचना दी. इस मामले में पुलिस ने तत्काल एफआईआर दर्ज कर दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया. आरोपियों की दोस्त लड़की ने जांच को गुमराह करते हुए अपने दोस्तों को बचाने की कोशिश की. उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों का पिछला रिकॉर्ड चेक किया जा रहा है. जानकारी मिल रही है कि एक आरोपी की आपराधिक पृष्ठभूमि है. 


यह भी पढ़ें- MP Crime News: बेंगलुरु से दिल्ली जा रही एक्सप्रेस ट्रेन में वेंडर ने महिला से किया रेप, पकड़ा गया आरोपी