Atiq Ahmed Murder Case: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ (Ashraf) की हत्या के मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले से बड़ी खबर ये है कि एसआईटी की टीम ने बांदा से 3 लोगों को हिरासत में लिया है जो हत्याकांड के आरोपी लवलेश तिवारी के खास दोस्त हैं. 


एसआईटी इंस्पेक्टर की अगुवाई में ये कार्रवाई की गई है. लवलेश के तीनों दोस्तों को बांदा रेलवे स्टेशन से उठाया गया है. इसके अलवा, एसआईटी टीम हमीरपुर और कासगंज भी पहुंची है. दरअसल, ऐसे इनपुट भी मिले हैं कि तथाकथित कुछ पत्रकार लवलेश तिवारी को मीडिया की ट्रेनिंग दे रहे थे.


अतीक अहमद गिरोह का ईनामी शूटर भी गिरफ्तार


इसके अलावा, प्रयागराज पुलिस ने माफिया अतीक अहमद गिरोह के 50,000 रुपये के इनामी शूटर असद कालिया को बुधवार (19 अप्रैल) को गिरफ्तार किया. पुलिस मीडिया सेल द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, बुधवार को 50,000 रुपये के इनामी बदमाश असद कालिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर गया गया जिसके पास से एक देसी तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए हैं.


शाइस्ता तक पहुंचने में मिल सकती है मदद


पुलिस के मुताबिक, असद कालिया के खिलाफ करेली थाना में मुकदमा हत्या का प्रयास सहित विभिन्न आरोपों में मामला दर्ज है. पुलिस ने बताया कि वो वांछित था और उस पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, असाद कालिया को अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का दाहिना हाथ माना जाता है और उसकी गिरफ्तारी से पुलिस को शाइस्ता तक पहुंचने में मदद मिलने की उम्मीद है.


शाइस्ता परवीन पुलिस की पकड़ से दूर


दरअसल, माफिया अतीक अहमद की मोस्टवांटेड पत्नी शाइस्ता परवीन पुलिस की पकड़ से अभी दूर है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस प्रयागराज के साथ कौशांबी जनपद में जगह-जगह छपा मार रही है. कई घरों में खोजबीन के साथ गंगा और यमुना के कछारी इलाके में ड्रोन कैमरे के माध्यम से अभियान चलाया जा रहा है हालांकि अभी वह पकड़ से दूर है.


यह भी पढ़ें.


Stampede in Yemen capital: यमन की राजधानी सनआ में रमजान के दौरान बांटी जा रही थी ज़कात, भगदड़ में 79 की मौत