Lok Sabha Elections 2024: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्‍वा सरमा लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार अभियान में तेजी से जुटे हुए हैं. इस दौरान सीएम हिमंता अपने भाषणों से ही नहीं बल्कि अपने डांस से भी लोगों का दिल जीत रहे हैं. दरअसल, पूर्वोत्तर राज्यों में बीजेपी के चुनाव प्रचार की कमान हिमंता बिस्‍वा सरमा के हाथों में ही है. इसके लिए वो जोरों शोरों से उम्मीदवारों के प्रचार प्रसार में जुट गए हैं.


दरअसल, बीते रविवार को मुख्यमंत्री हिमंता बिस्‍वा सरमा भारी बारिश के बीच कोकराझार में एक रोमांचक चुनाव अभियान रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान वे अपने भाषण के बाद वह स्टेज पर नाचते हुए भी दिखे. इसके साथ ही वे मोदी सरकार की धुन पर बारिश में डांस कर रहे थे. इस दौरान  उनका भाषण सुनने आए लोग भी बारिश में पूरे जोश के साथ डांस कर रहे हैं. इस डांस का वीडियो सरमा ने अपने 'एक्स' पर शेयर किया है.


 






रैली में भारी संख्या में जुटे लोग


गौरतलब है कि, सीएम हिमंत बिस्वा सरमा का प्रचार मैराथन अभियान कार्यक्रम लगातार 3 जगहों पर हुआ था. जिसका समापन फकीराग्राम में हुआ. जहां सीएम हिमंता ने भारी बारिश की चिंता किए बिना भीड़ के साथ डांस किया. इस दौरान पूरे मैदान में "अकोउ एबार मोदी सरकार" का गान गूंज रहा था. इस रैली को लेकर लोगों में इतना उत्साह था कि लोग खराब मौसम के बावजूद भी हजारों की संख्या में भीड़ इक्ठ्ठा हुई थी. बता दें कि, असम में लोकसभा चुनाव के दो चरण खत्म हो चुके हैं और अगले चरण का चुनाव 7 मई को होगा.


क्या बोले सीएम हिमंता?


बता दें कि, सीएम ने अपने भाषण में बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट (बीपीएफ) पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने उनकी कमियों और विफलताओं को उजागर किया. साथ ही बेरोजगारी और बुनियादी ढांचे की कमी जैसे मुद्दों के बारे में हमला बोला. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कई वादों की घोषणा की, जिसमें राशन कार्ड रखने वाले परिवारों को 'ओरुनोदोई' लाभ का प्रावधान और 50,000 नौकरी के अवसर पैदा करने का वादा किया है. इसके साथ ही कॉलेज के छात्रों को शैक्षणिक संस्थानों में नामांकित लोगों के खातों में 10 हजार रुपये जमा करने की वित्तीय मदद देने का आश्वासन दिया है.


ये भी पढ़ें: Sandeshkhali Case: संदेशखाली के आरोपी शाहजहां ने नगालैंड के लाइसेंस पर बंगाल में खरीदे थे हथियार, जांच में जुटी CBI