LGBTQ Couple Breakup: भारत की रहने वाली अंजलि चक्र और पाकिस्तान की रहने वाली सूफी मलिक कुछ समय पहले उस वक्त चर्चा में आईं थी जब इन दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया था. वहीं अब इन दोनों की चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि अंजलि और सूफी ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया और धोखा देने का आरोप भी लगाया.


अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इन दोनों ने ही पोस्ट करके अलग होने की जानकारी शेयर की. इन दोनों ने घोषणा करते हुए अपने 5 साल के रिलेशनशिप को खत्म कर दिया. अंजलि च्रक ने सूफी पर बेवफाई करने का आरोप लगाया तो वहीं सूफी ने अंजलि पर धोखा देने का आरोप लगाया.


अंजलि चक्र ने क्या कहा?


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अंजलि ने लिखा, “ये एक शॉक की तरह हो सकता है लेकिन हमारी जर्नी बदल रही है. हमने सूफी की बेवफाई के कारण अपनी शादी खत्म और रिश्ते का अंत करने का फैसला किया है.” साथ ही अंजलि ने कहा कि वो चाहती हैं कि लोग सूफी के लिए नेगेटिव बातें न करें.


वहीं, सूफी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट करके इस रिश्ते को खत्म करने का ऐलान किया. जिसमें उन्होंने शादी के कुछ हफ्ते पहले अपने मंगेतर को धोखा देने की बात स्वीकार की.


सूफी मलिक ने क्या कहा?


सूफी ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर कहा, “मैंने हमारी शादी के कुछ हफ्ते पहले उसे धोखा देकर विश्वासघात किया और गलती की. मैंने उसे बहुत दुख पहुंचाया है और ये मेरी से परे है. मैं अपनी गलती स्वीकार करती हूं और आगे भी इसे स्वीकार करती रहूंगी. मैंने जो किया उससे उसके दिल को ठेस पहुंचाई जिससे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं. मैंने उसे धोखा दिया जिसकी मैं सबसे अधिक परवाह करती हूं.”


इस कपल ने पांच साल से अधिक समय एक साथ बिताया और एक साल पहले सगाई कर ली थी. न्यूयॉर्क की प्रतिष्ठित एम्पायर स्टेट बिल्डिंग में सूफी ने अंजलि को प्रपोज करने के बाद उन्होंने अपनी सगाई की घोषणा करते हुए एक वीडियो साझा किया.


ये भी पढ़ें: LGBTQI: क्या होता एलजीबीटीक्यूआई? समझिए इसकी पूरी ABCD