Manoj Tiwari On Supriya Shrinate Post On Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट पर उम्मीदवार बनाई गई मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट पर सियासी तूफान खड़ा हुआ है. बीजेपी इसे लेकर लगातार हमलावर है.


अब पार्टी नेता मनोज तिवारी ने भी एक वीडियो जारी कर कंगना रनौत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट के लिए सुप्रिया श्रीनेत पर कार्रवाई की मांग की है. इस पर उन्होंने कहा है कि एक कलाकार को अपने जीवन में कई तरह के चरित्र निभाने पड़ते हैं.


मनोज तिवारी ने कहा-  देश जवाब देगा


मनोज तिवारी ने कहा है कि सुप्रिया श्रीनेत के बयान की कड़ी निंदा करते हैं. कांग्रेस पार्टी अगर उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है तो देश इसका जवाब देगा. न्यूज एजेंसी ANI की ओर से शेयर किए गए वीडियो में मनोज तिवारी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) और पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार महिलाओं का, कलाकारों का सम्मान करती है लेकिन सुप्रिया श्रीनेत ने अपने बयान से बता दिया कि कांग्रेस पार्टी महिलाओं के प्रति और देश के कलाकारों के प्रति कैसी सोच रहती है.


तिवारी ने कहा, "मैं हैरान हूं कि महिलाओं और कलाकारों के प्रति कांग्रेस की ऐसी सोच है... रील लाइफ में एक कलाकार को कई चरित्र निभाने पड़ते हैं. क्या कांग्रेस के लोग कलाकार का वही चरित्र बनाएंगे जो वो निभा रहा है? बीजेपी भारत के कलाकारों और महिलाओं को सम्मान करती है."





सुप्रिया श्रीनेत की सफाई 


दूसरी ओर, सुप्रिया श्रीनेत ने सफाई देते हुए कहा कि जो कोई भी मुझे जानता है, उसे पता होगा कि मैं किसी महिला के लिए ऐसा कभी नहीं कहूंगी. हालांकि, एक पैरोडी खाता भी है. उसे मैंने अभी-अभी अपने नाम का दुरुपयोग करते हुए पाया है. किसी ने मेरे नाम से ट्विटर पर चलाया भी है. इसे लेकर मैंने शिकायत कराई है. 
बता दें कि बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत को टिकट दिया है. सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने कहा है कि हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है.


ये भी पढ़ें:कंगना रनौत पर सुप्रिया श्रीनेत ने ऐसा क्या किया पोस्ट, जो बाद में हटाना पड़ा, कहा- मेरा X हैंडल हुआ हैक; जानें- पूरा मामला