Telangana: तेलंगाना बीजेपी के राज्य प्रमुख बंदी संजय कुमार ने बुधवार (1 मार्च) को एक विवादास्पद टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि अगर तेलंगाना राज्य में बीजेपी सत्ता में आती है तो महिलाओं के खिलाफ अत्याचार में शामिल सभी अपराधियों के घरों पर बुलडोजर चला दिया जाएगा, जैसा कि उत्तर प्रदेश में किया गया है.


नामपल्ली में बीजेपी कार्यालय में राज्य महिला मोर्चा की बैठक में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अत्याचारों पर प्रतिक्रिया या परवाह क्यों नहीं करते? दुर्भाग्य से हर दिन महिलाओं के खिलाफ अपराध हो रहे हैं. अगर बीजेपी सत्ता में आई तो हम ऐसे अपराधियों के जीवन को नरक बना देंगे और उनके घरों को तोड़ दिया जाएगा.


बीजेपी की सरकार में सम्मान से रहेंगी महिलाएं 
बंदी संजय कुमार ने कहा कि वारंगल मेडिको में डॉ. प्रीति के साथ हुई बलात्कार की घटना पर जुबली हिल्स में बैठे मुख्यमंत्री ने कुछ नहीं कहा. उन्होंने कहा कि लोगों ने टीडीपी, कांग्रेस और बीआरएस को विकल्प के रूप में देखा और अतीत में उन्हें वोट दिया, लेकिन अब वे सब लोग बीजेपी को विकल्प के रूप में देखते हैं. महिलाओं का मानना ​​है कि अगर बीजेपी सत्ता में है तो वे गरिमा और सम्मान के साथ रह सकेंगी.


मुख्यमंत्री को अपनी बेटी की परवाह
करीमनगर के सांसद ने केसीआर की आलोचना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को केवल अपनी बेटी कविता की परवाह है. बंदी संजय कुमार ने कहा सभी सुरक्षा और पद केवल उसके लिए हैं. बीआरएस के गुंडे वाईएसआरटीपी प्रमुख वाईएस शर्मिला का अपमान कर रहे हैं. इस तरह के अपमान के सामने चुप रहने की जरूरत नहीं है. इस क्रम में राज्य भर में 11,123 नुक्कड़ सभाओं के पूरा होने के बाद भाजपा 11 से 15 मार्च तक बूथ शक्तिकरण कार्यक्रम पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही है.


ये भी पढ़ें- Delhi Murder: नाबालिग छात्र की हत्या मामले के दूसरे संदिग्ध को पुलिस ने 13 साल बाद पुणे से किया गिरफ्तार