Delhi Minor Girl Sexually Assaulted: दिल्ली में छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म करने का आरोप किराए पर रहने वाले एक नाबालिग लड़के पर लगा है. मामला दिल्ली के न्यू अशोक नगर का है. न्यू अशोक नगर इलाके में नाबालिग लड़के ने नाबालिग लड़की का कथित तौर पर रेप किया.


बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर घरवाले तुरंत अस्पताल ले गए. 5 जून को पुलिस को दिल्ली के एलबीएस अस्पताल से थाना न्यू अशोक नगर में एक नाबालिग बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न की सूचना मिली. पुलिस की एक टीम सूचना मिलते ही तुरंत अस्पताल पहुंची जहां बच्ची का इलाज चल रहा था. वहां बच्ची के साथ उसके माता-पिता भी मौजूद थे.


पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज, 
पीड़ित बच्ची से पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि किराएदार ने ही बच्ची का यौन उत्पीड़न किया. आरोप है कि किराएदार के ही मकान में रहने वाले नाबालिग लड़के ने छह साल की बच्ची से दुष्कर्म किया है. न्यू अशोक नगर थाना पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.


थाना न्यू अशोक नगर में दर्ज FIR में  नाबालिग आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 6पॉक्सो एक्ट के तहत आरोप लगाए गए हैं. एफआईआर के साथ ही नाबालिग आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया. आरोपी को पकड़कर जुवेनाइल जेल भेज दिया गया है.


दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा, "न्यू अशोक नगर इलाके में रहने वाले एक नाबालिग लड़के ने 5 जून को नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया था. आईपीसी की धारा 376 व 6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. आरोपित आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. आगे की जांच चल रही है."


ये भी पढ़ें-
पहलवानों के मामले में एक्शन, बृजभूषण सिंह के यूपी वाले घर पहुंची SIT, परिवार समेत 12 के बयान दर्ज