Andhra Pradesh Murder: आंध्र प्रदेश से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. राज्य के तिरुपति इलाके में नाबालिग लड़के ने गुस्से में आकर 500 रुपये के लिए अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया. मामला शनिवार 3 जून देर रात चित्तूर जिले के रामा कुप्पम मंडल के चिंता कुप्पम गांव का है. 


घटना की सूचना मिलने पर रामाकुप्पम पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्रवाई शुरू की. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लड़के को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है. साथ ही कुप्पम ग्रामीण सीआई रियाज अहमद ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


मेंटल डिसऑर्डर से पीड़ित था लड़का 
पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच झड़प फोन ठीक कराने को लेकर हुई. 17 वर्षीय लड़के ने अपने पिता सुब्रमण्यम से अपने सेल फोन ठीक कराने के लिए 500 रुपये मांगे थे. जिसे सुब्रमण्यम ने देने से मना कर दिया. जिस वजह से दोनो के बीच कहा सुनी हो गई. गुस्से में आकर पिता ने अपने बेटे पर डंडे से मार दिया. जिसका पलटवार करते हुए लड़के ने पिता के सिर पर डंडा मार दिया. जिसके कारण सुब्रमण्यम की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मेंटल डिसऑर्डर होने के बावजूद लड़का दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करता था और अपने पिता के साथ जो पैसा कमाता था. 


पहले भी आ चुका है मामला
इससे पहले यूपी से ऐसी ही घटना सामने आई थी. राज्य के गोरखपुर में एक शख्स ने अपने पिता की हत्या कर दी थी. आरोपी ने पिता से मोटरसाइकिल के लोन की किश्त के लिए पैसे मांगे थे, जिसे उसने देने से इंकार कर दिया था. जिसकी वजह से आरोपी ने पहले सिल बट्टे से पिता का सिर कूंचा और फिर चाकू से गर्दन काटकर उनका सिर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद उसने लाश को सूटकेस में भरकर फेंक भी दिया.


यह भी पढ़ें:-


Umesh Pal Case: उमेश पाल हत्याकांड के 100 दिन बाद भी फरार हैं ये आरोपी, तीन इनामी शूटर भी गिरफ्त से बाहर