Delhi Honeytrap Case:  दिल्ली पुलिस ने एक बार फिर ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो हनीट्रैप में फंसाकर लोगों से लाखों की उगाही करने का काम करता था. इस पूरे मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, ये तीनों आपत्तिजनक वीडियो की आड़ में खुद को दिल्ली पुलिस के अधिकारी बताकर लोगों से वसूली करने का काम करते थे, जिन्हें अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा है. 


ब्लैकमेल कर करोड़ों की उगाही
दिल्ली पुलिस को इस सेक्सटॉर्शनिस्ट गैंग के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके बाद इन्हें पकड़ने के लिए टीम बनाई गई और सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों ने आईटीबीपी से रिटायर्ड कमांडेंट को ब्लैकमेल कर 1 करोड़ 80 लाख रुपये की उगाही की थी. इस गैंग की तरफ से पीड़ित को उसके आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया जा रहा था.


आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल
पुलिस के मुताबिक पीड़ित की गैंग की महिला सदस्य से व्हाट्सअप पर दोस्ती हुई थी. इस दौरान महिला ने पीड़ित शख्स का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया, जिसके बाद वीडियो के नाम पर गैंग के दूसरे सदस्य क्राइम ब्रांच के ऑफिसर बनकर शख्स को ब्लैकमैल करने लगे. फर्जी क्राइम ब्रांच के सदस्यों ने बाद में रिटायर्ड अफसर को महिला की आत्महत्या की गलत जानकारी देकर डराया. इसके बाद से ही मामले को रफा दफा काराने के नाम पर लगातार उगाही करते रहे. पुलिस को इनके 20 ऐसे अकाउंट की जानकारी मिली है, जिसमें ये एक्सटॉर्शन का पैसा डलवाते थे.


बता दें कि इससे एक दिन पहले भी दिल्ली पुलिस ने इसी तरह के एक गैंग को गिरफ्तार किया था. इसमें भी एक महिला ने व्हॉट्सऐप के जरिए एक शख्श को फंसाया और उसके बाद अपने साथियों के साथ मिलकर उससे उगाही करने की कोशिश की. ये मामला दिल्ली के शाहदरा इलाके से सामने आया था. 


ये भी पढ़ें - किसी ने खून पिया तो किसी ने पिता की हत्या की, काला जादू सीखने के चक्कर में हुए कई खूंखार जुर्म, जानें दिल दहलाने वाली कहानियां