नई दिल्लीः पिछले तीन दिनों में दो व्यक्तियों की हत्या के बाद दिल्ली के बवाना इलाके में सनसनी फैल गई है. अपराधियों ने हिस्ट्री शईटर मनोज सहरावत नाम के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद इलाके में दहशत व्याप्त है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है. हालांकि अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है. बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति की हत्या हुई है उसके नाम पर अपहरण, जबरन जमीन हड़पने, वसूली और धमकी देने जैसे दर्जनों मामले दर्ज हैं.


बताया जा रहा है ये अपराधी बाइक पर आए थे और गोली मार कर चलते बने. पोस्टमॉर्टम होने के बाद पुलिस शव परिजनों को शव सौंपेगी. पुलिस के मुताबिक, मनोज सहरावत बवाना का रहना वाला था. उसके पिता कांग्रेस पार्टी की टिकट पर एमसीडी के काउंसलर रह चुके हैं.


जानकारी के मुताबिक मनोज रात करीब 10 बजे बवाना चौक से पैदल कहीं जा रहा था तभी बाइकसवारों ने उसके पास पहुंच कर गोली मार दी. पुलिस के मुताबिक मनोज घोषित बदमाश और हिस्ट्री शीटर था. कुछ समय पहले ही पुलिस ने उसे आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था. जिसके बाद वह हाल ही में तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा हुआ था.


इससे पहले मंगलवार को दोपहर में करीब एक बजे के आसपास दिन में ही बवान इलाके में चार लोगों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी थी. जिस व्यक्ति को गोली मारी गई थी उसके खिलाफ भी कई मामलों में केस दर्ज थी. घटना का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता था कि कैसे चार बदमाशों ने एक स्कूटर सवार को पहले टक्कर मारी और उसके बाद उसे गोली मार दी.


बताया जा रहा है कि मोनू अपने घर से किसी काम के सिलसिले में स्कूटी से निकला था तभी पहले से घात लगाए हमलावरों ने उसे घेर लिया और अंधाधुंध गोलियां चला दीं. मोनू के परिजनों के मुताबिक आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है.


दिल्लीः संगम विहार इलाके में फाइनेंसर के साथ मारपीट, वीडियो CCTV में कैद