Woman Killed Mother: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या करने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसकी अपनी ही बेटी है. बेटी ने पहले मां की हत्या की, फिर उसके शव को एक सूटकेस में लेकर सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गई. महिला ने जब पुलिस को घटना के बारे में बताया तो सभी हैरान रह गए. माइको ले आउट पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपनी मां की हत्या की बात स्वीकार कर ली है. उसके बताया कि रोज-रोज के झगड़े से तंग आ गई थी, इसलिए उसने हत्या को अंजाम दिया. वारदात के वक्त, आरोपी महिला की सास भी घर में ही मौजूद थी लेकिन उसे वारदात के बारे में पता नहीं चला. 


एक साथ रहती थीं मां-बेटी


टीवी9 कन्नड़ की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी सेनाली सेन और उनकी मां बीवा पाल बेंगलुरु के एनएसआर ग्रीन अपार्टमेंट में एक ही घर में रहती थीं. सेनाली सेन ने सोमवार (12 जून) को सुबह करीब 9 बजे अपनी मां को नींद की 20 गोलियां खिला दीं. गोलियां खाने के बाद जब बीवा पाल ने पेट में दर्द की शिकायत की तो सेनाली ने गला दबाकर हत्या कर दी.


हत्या के बाद सेनाली ने मां के शव को ट्रॉली बैग में रखा और इसके साथ पिता की एक तस्वीर भी रखी. इसके बाद उसने ऑटो बुलाया और बैग को ऑटो में रखकर माइको लेआउट पुलिस स्टेशन पहुंच गई. 


रोज होता था झगड़ा


टीवी9 कन्नड़ की रिपोर्ट के मुताबिक, बीवा पाल अक्सर ही सेनाली के सास ससुर से झगड़ा करती रहती थी. बीवा पाल ने हाल ही में कहा था कि वह सेनाली के सास-ससुर से तंग आ गई है और नींद की गोलियां खाकर जान देने की धमकी दी थी. आरोपी सेनाली मूल रूप से कोलकाता की है और पिछले छह साल से बेंगलुरु में रह रही थी.


यह भी पढ़ें


SIPRI Report: भारत की इस तैयारी से उड़ जाएगी चीन और पाकिस्तान की नींद, घर में घुसकर बनाएगा निशाना