Tribute For Raju Shrivastav On Wah Bhai Wah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर, कवि और हास्य कलाकार शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने अपने शो वाह-भई-वाह (Wah Bhai Wah Show) में बॉलीवुड कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की. टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर शैलेश लोढ़ा शो के सेट पर राजू श्रीवास्तव को याद कर भावुक हो गए. उन्होंने इस शो में राजू के लिए स्पेशल एपिसोड भी जारी किया जिसका प्रोमो जारी हो चुका है. इसमें शैलेश, राजू के साथ जुड़ी अपनी कुछ पुरानी यादें साझा करते नजर आ रहे हैं. शो में राजू श्रीवास्तव के दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) और एहसान कुरैशी (Ehsaan Qureshi) भी नजर आ रहे हैं. 


गजोधर भैय्या को याद कर रो पड़े साथी कॉमेडियन 


राजू श्रीवास्तव ने 58 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था. वह करीब 42 दिनों से वेंटिलेटर पर थे. कोमा में जाने के बाद उनकी हालात में कोई सुधार नहीं आया था. इस मौके पर शैलेश लोढ़ा ने अपने चहेते गजोधर भैय्या (Gajodhar Bhaiya) को याद कर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की.


इस दौरान कॉमेडियन सुनील पाल और एहसान कुरैशी भी दिवंगत कॉमेडियन के साथ जुड़ी अपने यादें साझा करते नजर आएंगे. शो का ये प्रोमो भावुक कर देने वाला है. इस दौरान सभी कलाकार इमोशनल नजर आ रहे हैं. शो में सुनील, एहसान और शैलेश स्टेज पर खड़े होकर राजू के मोस्ट वायरल मीम अंदाज में गजोधर भैया को विदाई देते दिखेंगे.  






राजू के गहरे दोस्त रहे हैं शैलेश लोढ़ा


राजू श्रीवास्तव के निधन पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर शैलेश लोढ़ा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर उनको अंतिम विदाई दी थी. शैलेश ने इंस्टाग्राम पर राजू श्रीवास्तव के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'हमारी दोस्ती बरसों पुरानी... स्टार प्लस के एक शो कॉमेडी का महा मुक़ाबला में जिस वक़्त हम साथ थे. अद्भुत कलाकार....कमाल के मित्र....,राजू भाई....ऐसे रुला के जाओगे .....ये नहीं सोचा था...ईश्वर आप को अपने चरणों में स्थान दे....हास्य के क्षेत्र की इस क्षति को कभी पूरा नहीं जा सकेगा.


बॉलीवुड के चहेते कॉमेडियन थे राजू श्रीवास्तव


राजू श्रीवास्तव टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड के बेहद टैलेंटेड कलाकार थे. बीते कुछ समय से राजू सोशल मीडिया के जरिए ही दर्शकों का मनोरंजन कर रहे थे. हालांकि टीवी शोज के अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. राजू श्रीवास्तव ने शाहरुख खान की फिल्म बाजीगर (Baazigar), आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया (Aamdani Atthanni Kharcha Rupaiya), मैं प्रेम की दीवानी हूं (Main Prem Ki Diwani Hoon) और कैदी (Qaidi) जैसी फिल्मों में काम किया था. उन्हें लाफ्टर चैलेंज के पहले सीजन में भाग लेने के बाद जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी.


ये भी पढ़ें-


राजू श्रीवास्तव की बेटी ने अमिताभ बच्चन को किया धन्यवाद, मुश्किल घड़ी में परिवार के साथ खड़े रहे बिग बी