एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 29 June 2023: मेष, वृश्चिक, मीन राशि वाले न करें ये काम, सभी राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 29 June 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: मिथुन, कर्क, मकर, कुंभ राशि के साथ सभी राशि वालों के लिए 28 जून 2023, गुरुवार का दिन खास है, जानें कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow| राशिफल के अनुसार कल यानि 29 जून 2023, गुरुवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल के दिन मेष राशि वाले अपने मित्रों के साथ कहीं घूमने भी जाएंगे. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलेगा. कन्या राशि वाले अपने रूके हुए कार्यों को भी पूरा करेंगे. कल नौकरी में नवीन उत्तरदायित्व मिल सकता है. मेष से मीन राशि तक के लिए गुरुवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Daily Horoscope)-  

मेष राशि (Aries)

मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य कर रहे हैं, उन्हें भी अच्छा खासा लाभ मिलेगा. जो लोग विदेशों से आयात-नियात का कार्य करते हैं उन्हें शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. आपकी सेहत में सुधार होगा. जीवन साथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे.

आस-पड़ोस में हो रहे माता के जागरण में आप सम्मिलित होंगे. घर में किसी नए सामान को भी लाएंगे. कल आप अपने लिए कुछ खरीदारी करेंगे. संतान की सेहत में सुधार होगा. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है.

नेताओं से मिलेंगे. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. कल नौकरी में परफार्मेंस सुखद है. छात्र लाभान्वित होंगे.  यदि कल आप किसी प्रॉपर्टी का सौदा करेंगे, तो वह आपके लिए नुकसानदायक होगा. वर्कप्लेस पर माहौल अच्छा बना रहेगा. नए लोगों से दोस्ती होगी. पारिवारिक कार्यों को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को अपने मन की बात बताएंगे और उपहार भी देंगे, जिससे दोनों में और अधिक प्यार देखने को मिलेगा. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. कल आपको अपने पहले किए गए निवेश का पूरा लाभ मिलेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. नई नौकरी का भी ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी लेकिन अभी आपको अपनी पुरानी नौकरी में ही टिके रहना बेहतर होगा. आपको कार्यक्षेत्र में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा.

उच्च अधिकारियों का भी भरपूर सहयोग मिलेगा. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, जिसमें सभी परिचितों व रिश्तेदारों का आना जाना लगा रहेगा. कल आप अपने परिवार वालों के साथ धार्मिक कार्यक्रम में भी सम्मिलित होंगे, जहां कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे मन को शांति मिलेगी. जन्मदिन की पार्टी में आप अपने परिवार वालों के साथ सम्मिलित होंगे. पुराने मित्रों से भी मुलाकात होगी. कल का दिन मन को धार्मिक व आध्यात्मिक बनाएगा.

धन का आगमन व व्यय धार्मिक कार्यों में हो सकता है. लव लाइफ में प्यार बना रहेगा. कल आपकी वाणी लाभ प्रदान करेगी. लाइफ में बैलेंस बनाने में सफल रहेंगे. अपनी सूझ बूझ का पूर्ण प्रयोग करेंगे. मनोरंजन पर ज्यादा समय न लगाएं. छात्रों के करियर में प्रोग्रेस है. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है, तभी आपको कामयाबी हासिल होगी.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. कल आपके बेटे की शादी की बात चल सकती है, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. घर की साज-सज्जा व मरम्मत पर भी काफी धन खर्च करेंगे. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. आप अपने मित्रों में परिवार वालों के साथ कहीं घूमने भी जाएंगे. आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे.

नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. व्यवसाय में प्रगति होगी. व्यवसाय सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ही लें. दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा. शेयर में निवेश करने का मन बना रहे हैं, तो वह भविष्य में भरपूर लाभ अवश्य पाएंगे. फाइनेंशियल स्टेबिलिटी आएगी और जल्द ही एक खुशखबरी मिलेगी. व्यवसाय में सफलता मिलेगी.

वरिष्ठ सदस्य को नजरअंदाज करना अच्छी बात नहीं है. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा. यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी. किसी खास से भी मुलाकात होगी. बेटी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. घर में पूजा, पाठ का भी आयोजन होगा, जिसमें सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. छात्र पढ़ाई में खूब मन लगाने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे लेकिन आपके मित्र आपका ध्यान भटकाने में कामयाब रहेंगे. परिवार में चली आ रही अनबन समाप्त होगी. किसी पड़ोसी की दखलअंदाजी आपके गृहस्थजीवन में अनबन पैदा कर सकती है. कल का दिन जाब में थोड़े संघर्ष का है. व्यवसाय को लेकर उत्साहित व प्रसन्न होंगे. कोई रुका धन प्राप्त होगा.

शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी. गलत खान पीन से बचें. कल पैसों से जुड़ें मामलों में मन लगा रहेगा, कल आपको कुछ सरकारी क्षेत्रों से भी लाभ मिलता दिख रहा है. छोटे व्यापारी भी व्यापार में अच्छा खासा लाभ प्राप्त करेंगे. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. अगर आपका धन कहीं फस गया था तो वह भी कल आपको वापस मिलेगा.

कल आप किसी नई जगह घूमने जाएंगे, जहां आप काफी खुश नजर आएंगे. जो लोग घर से दूर रहकर कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार वालों की याद सताएगी. कुंवारे लोगों को अपना मनपसंद जीवनसाथी चुनने का मौका मिलेगा. आप अपने पिताजी से अपने मन की बातों को साझा करेंगे. सेहत अच्छी अच्छी बच्चों के साथ आपको समय व्यतीत करेंगे, जिससे आप अपने आपको तरोताजा महसूस करेंगे.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं, कल उन्हें कोई अच्छी डील मिल सकती है. पहले किए गए निवेश का पूरा लाभ मिलेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. कल आप जीवनसाथी के साथ उनके कार्य में हाथ बांटते हुए नजर आएंगे. वरिष्ठ सदस्य द्वारा आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपे जाएंगे, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे.

जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कल आपकी मीठी वाणी आपको प्रदान करेगी. कार्यक्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा लेकिन आप अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. उच्च अधिकारियों के द्वारा समाचार की प्राप्ति होगी. संतान की सेहत अच्छी रहेगी. संतान के बेहतर भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे.

आप शेयर मार्केट में निवेश करना चाहते हैं, तो किसी एक्सपर्ट से सलाह मशवरा लेकर रहेगा. कल आपको प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी. आर्थिक सुख में वृद्धि होगी. मैनेजमेंट व आईटी फील्ड के छात्रों को जाब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी. मैच्योरिटी से काम लें. अपनी प्लानिंग को तुरंत एक्शन में लाएं, डिले करने से ग्रोथ स्लो हो जाएगी. कल आपको कार्य के सिलसिले में घर से बाहर जाना पड़ सकता है.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. कल आपको अपने मित्रों के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. जीवनसाथी के द्वारा आप को उपहार मिलेगा, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. घर से निकलते समय वरिष्ठ सदस्य का पैर छूकर आशीर्वाद ले तो धन लाभ होगा. संतान के द्वारा मान सम्मान में वृद्धि होगी. कल आपको अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा.

जाब में उन्नति से प्रसन्नता होगी. स्वास्थ्य लाभ सम्भव है. मीडिया व आईटी जॉब के लोग अपने करियर से खुश रहेंगे. किसी पुराने मामले को लेकर आपकी चिंता बढ़ सकती है. कल आप काफी एनर्जेटिक महसूस करेंगे. अपनी सोच को सकारात्मक रखें. कल व्यवसाय के सिलसिले में आपको यात्रा करनी पड़ सकती है, खर्चों में वृद्धि होगी.

जीवनसाथी के साथ आप किसी रिश्तेदार के यहां पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. किसी खास से भी मुलाकात होगी. जो आपकी आय में बढ़ोतरी कराने में काफी सहायता करेंगे. छोटी बहन की सेहत में सुधार होगा. कल आपको छोटी यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी. लव पार्टनर के द्वारा आपको कोई सरप्राइस भी मिलेगा, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे.

Sawan Somwar Date 2023: सावन का पहला सोमवार इस दिन, जानें शंकर भगवान को प्रसन्न करने के आसान उपाय

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. आप जो अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के प्रयास कर रहे थे, वह कामयाब होंगे. मित्रों के द्वारा आपको नए-नए कांटेक्ट मिलेंगे. आर्थिक स्थिति आपकी बेहतर रहेगी. अगर आप किसी नए कार्य को शुरू करने के लिए लोन लेना चाहते हैं, तो वह भी कल आपको आसानी से मिल जाएगा. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा.

आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्यों को करेंगे. आस-पड़ोस में हो रहे वाद विवाद में पड़ने से बचें. कल आपको कार्यक्षेत्र में किसी के भी कहे में आकर किसी से कोई बात नहीं करनी है, नहीं तो आप परेशानी में फंस सकते हैं. राजनीति में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. संतान की सेहत अच्छी रहेगी. कल आप अपने परिवार वालों के साथ कहीं घूमने भी जाएंगे, जहां वह काफी खुश नजर आएंगे.

आप अपनी दिनचर्या में बदलाव करेंगे, तो आपकी रहेगी. संतान की प्रगति को लेकर प्रसन्नता रहेगी. व्यवसाय में अपने परफार्मेंस से संतुष्ट रहेंगे. जाब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी. कल के दिन आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा. कोई डील पक्की होगी और धन लाभ होने के भी चांसेस हैं. कल जीवनसाथी का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. आप कल का कुछ समय अपने परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे, जिससे आप धन को कैसे संचय किया जाता है, यह सीखेंगे आप जीवन साथी के साथ भविष्य की बारे में योजनाएं भी बनाएंगे. आप अपने मनपसंद कार्यों को करके काफी खुश नजर आएंगे.

कल आप अपनी जॉब से छुट्टी लेकर घर जल्दी आएंगे और अपने बच्चों को लेकर शॉपिंग मॉल भी जाएंगे, जहां वह काफी खुश नजर आएंगे. छात्र प्रतियोगिता में जीत हासिल करें. गुरुजनों का भी सहयोग मिलेगा. जो लोग आईटी व बैंकिंग क्षेत्र में कार्यरत हैं, उन्हें अच्छा खासा लाभ मिलेगा. कल किसी के भी कहे में आकर कोई निवेश ना करें. बड़ी बहन के द्वारा आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे.

मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. कल व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी. दाम्पत्य जीवन में विश्वास को कायम रखें. वाहन खरीदने का योग है. व्यवसाय में किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है. फैमिली के साथ घूमने फिरने का प्लान बनेगा. मौज मस्ती में दिन कटेगा. छात्रों को करियर में सफलता की प्राप्ति होगी.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा. कल आपको सरकारी क्षेत्र से लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. पैतृक संपत्ति से भी धन लाभ होगा. अगर आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करना चाहते हैं, तो समय अच्छा है. वरिष्ठ सदस्यों द्वारा आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. भाई, बहनों के साथ अपने सुख-दुःख बांटते हुए नजर आएंगे.

माताजी को लेकर ननिहाल घूमने भी जाएंगे, जहां वह काफी खुश नजर आएंगे. परिवार के किसी सदस्य द्वारा मिली शुभ समाचार से आप काफी खुश होंगे. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. आर्थिक स्थिति आपकी बेहतर रहेगी. आप अपने लिए परिवार वालों के लिए खरीदारी करेंगे. अपने सभी खर्चों को पूरा करने में सक्षम रहेंगे. कल जाब में प्रोमोशन या किसी परिवर्तन को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी.

परिवार के सदस्यों के साथ कल आप किसी पर्यटन स्थल पर घूमने निकल सकते हैं. तनाव हो सकता है, सफलता में विलंब होने के कारण मन में उदासी आ सकती है. व्यवसाय में संघर्ष के संकेत हैं. युवा लव लाइफ को लेकर प्रसन्न रहेंगे.  प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी के साथ खुश नजर आएंगे लेकिन किसी अन्य व्यक्ति की दखलअंदाजी आपके रिश्ते में मनमुटाव पैदा कर सकती है.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है. अगर आपको किसी नए कार्य करने की योजना बना रहे थे तो वह आपकी सफल होगी. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. मित्रों के साथ आप कहीं बाहर घूमने भी जाएंगे, जहां काफी खुश नजर आएंगे. किसी परिचित की सहायता से आपको आय के भी कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे. आप उनका लाभ उठाने में कामयाब रहेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी.

आप अपने मन की बातों को अपने किसी मित्र के साथ साझा करेंगे. सायंकाल का समय आपका घर मेहमानों से भरा रहेगा, लेकिन आपको लगेगा कि आपका कुछ समय खराब हो गया है. कल किसी के भी कहे में आकर कोई निवेश ना करें नहीं तो आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी. आप अपने लव पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे.

कल व्यवसाय को लेकर तनाव हो सकता है. पिता के आशीर्वाद से लाभ मिलेगा. आर्थिक परेशानियों के कारण आपको आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. घर पर ही कोई बड़ा धार्मिक अनुष्ठान करा सकते हैं. परिवार का कोई सदस्य आपको नुकसान पहुंचा सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. कल आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसके कारण आप अपने रुके हुए सभी कार्यों को पूरा करेंगे. दूसरों की मदद के लिए भी आगे बढ़ चढ़कर कार्य करेंगे. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. उच्च अधिकारियों का भी भरपूर सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में जो लोग आपसे बात नहीं करते थे, कल वह भी आपसे बातचीत करेंगे.

आपके मित्रों की सूची में इजाफा होगा. अगर आप किसी निवेश को करने की योजना बना रहे हैं, तो किसी एक्सपर्ट से सलाह मशवरा अवश्य करें. जीवनसाथी की सेहत में सुधार होगा. अगर आपका कोई कानूनी कार्य चल रहा है तो वह भी समाप्त होगा. मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. छोटे बच्चों के साथ आपको मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे.

सायंकाल का समय आप अपने मित्रों के साथ पार्टी में व्यतीत करेंगे. कल आप व्यवसाय में सफल रहेंगे. प्यार में मिठास बनी रहेगी. युवा प्यार के मामले में बहुत ही भावुक हो सकते हैं. दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा. फैमिली में अगर कोई कोर्ट केस चल रहा है तो फैसला आपके हित में आएगा. कोई पुरानी समस्या सुलझने की भी संभावना है. मित्रों से संबंध अच्छे हो सकते हैं.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत बढ़िया रहने वाला है. आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी. प्रतिदिन की दिनचर्या में कुछ बदलाव करें. सुबह की सैर, योगा को शामिल करें तो बेहतर रहेगा. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. जीवनसाथी के साथ आप उनके घर के कार्य में हाथ बटाते हुए नजर आएंगे.

नौकरी कर रहे जातक नौकरी के साथ-साथ कोई साइट काम करने की भी योजना बनाएंगे, जिससे आय में बढ़ोतरी हो सके. आप अपने बच्चों को लेकर शॉपिंग मॉल व पिकनिक पर भी जाएंगे. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. जो आपके कार्य किसी कारणवश रुक गए थे वह भी पूरे होंगे. मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में व्यतीत करेंगे. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. आप अपनी बहन से काफी देर तक फोन पर बातचीत करेंगे. आपके मन की इच्छा पूरी होगी.

मकान, प्लॉट को खरीदने की जो योजना बना रहे थे, वह कामयाब होगी. कल धन का आगमन हो सकता है. पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. व्यवसाय में सफलता के संकेत हैं. आप अपनी सेहत से खुश रहेंगे. दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा. पर्सनल लाइफ में आपका पर्सनेलिटी काफी प्रभावशाली रहेगी, फैमिली में बहुत अहम रोल अदा करेंगे. धन व्यय में वृद्धि होगी. आपके विनम्र स्वभाव की सराहना की जाएगी.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Lok Sabha Elections: दिल्ली में चुनाव प्रचार खत्म, किस सीट पर किसके बीच मुकाबला? जानें सबकुछ
दिल्ली में चुनाव प्रचार खत्म, किस सीट पर किसके बीच मुकाबला? जानें सबकुछ
'जो लोग नाराज थे वो भी...', अखिलेश यादव ने मंच से राजा भैया की तरफ किया बड़ा इशारा
'जो लोग नाराज थे वो भी...', अखिलेश यादव ने मंच से राजा भैया की तरफ किया बड़ा इशारा
नींबू बेचने वाला कैसे बना लखपति, 20 रुपये के लिए तरसा, आज 60 लाख महीने कमाता है ये यूट्यूबर
कभी 20 रुपये के लिए तरसा, आज 60 लाख महीने कमाता है ये यूट्यूबर
Patal Lok: पाताल लोक का रास्ता कहां से होकर जाता है,पंपापुर में कौन राज करता था?
पाताल लोक का रास्ता कहां से होकर जाता है,पंपापुर में कौन राज करता था?
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

Ricky Ponting ने भारतीय टीम का हेड कोच बनने से किया मना, BCCI ने की थी बात | Sports LIVEAaj ka Rashifal 24 May 2024 : इन 3 राशिवालों पर बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपाLok Sabha Election 2024: प्रचार धुआंधार... 4 जून को किसकी सरकार ? | India Alliance | NDA | ABP Newsदिल्ली और हरियाणा में 25  मई को चुनाव हो सकता है | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Lok Sabha Elections: दिल्ली में चुनाव प्रचार खत्म, किस सीट पर किसके बीच मुकाबला? जानें सबकुछ
दिल्ली में चुनाव प्रचार खत्म, किस सीट पर किसके बीच मुकाबला? जानें सबकुछ
'जो लोग नाराज थे वो भी...', अखिलेश यादव ने मंच से राजा भैया की तरफ किया बड़ा इशारा
'जो लोग नाराज थे वो भी...', अखिलेश यादव ने मंच से राजा भैया की तरफ किया बड़ा इशारा
नींबू बेचने वाला कैसे बना लखपति, 20 रुपये के लिए तरसा, आज 60 लाख महीने कमाता है ये यूट्यूबर
कभी 20 रुपये के लिए तरसा, आज 60 लाख महीने कमाता है ये यूट्यूबर
Patal Lok: पाताल लोक का रास्ता कहां से होकर जाता है,पंपापुर में कौन राज करता था?
पाताल लोक का रास्ता कहां से होकर जाता है,पंपापुर में कौन राज करता था?
आरबीआई ने सरकार को दिया रिकॉर्ड लाभांश, नयी सरकार के लिए राहत पर संभल कर करना होगा काम
आरबीआई ने सरकार को दिया रिकॉर्ड लाभांश, नयी सरकार के लिए राहत पर संभल कर करना होगा काम
Jyeshtha Month 2024: 24 मई से ज्येष्ठ माह शुरू, हनुमान जी-शनि देव का रहेगा प्रभाव, जानें क्या करें, क्या नहीं
24 मई से ज्येष्ठ माह शुरू, हनुमान जी-शनि देव का रहेगा प्रभाव, जानें क्या करें, क्या नहीं
अमित शाह हिमाचल के इन जिलों में करेंगे चुनावी रैली, जानें बीजेपी के स्टार प्रचारकों की पूरी लिस्ट
अमित शाह हिमाचल के इन जिलों में करेंगे चुनावी रैली, जानें बीजेपी के स्टार प्रचारकों की पूरी लिस्ट
Heat Wave In India: हाई बीपी और शुगर के मरीज गर्मी में इन बातों का रखें खास ख्याल
हाई बीपी और शुगर के मरीज गर्मी में इन बातों का रखें खास ख्याल
Embed widget