UP Politics News: प्रदेश सरकार में जल शक्ति राज्यमंत्री बनने वाले रामकेश निषाद आज पहली बार अपने गृह जनपद बांदा पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं और भाजपा समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान रामकेश निषाद ने कहा कि 5 साल पहले तक बुंदेलखंड उपेक्षा का शिकार था लेकिन जब से प्रदेश में योगी सरकार बनी है तब से प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में क्षेत्र का तेजी से विकास हो रहा है.


बांदा की तिंदवारी सीट से विधायक बनने के बाद प्रदेश के जल शक्ति राज्य मंत्री बने रामकेश निषाद मंत्री बनने के बाद आज पहली बार गृह जनपद पहुंचे. जनपद में जल शक्ति मंत्री का जगह -जगह स्वागत किया गया.


Ramadan 2022: यूपी समेत पूरे देश में कल से रमजान का पाक महीना शुरू, सीएम योगी ने प्रदेशवासियों को दी बधाई


इस दौरान मीडिया से बात करते हुए जलशक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद ने कहा कि 5 साल पहले तक बुंदेलखंड उपेक्षा का शिकार रहा है पहले इस क्षेत्र की पहचान सूखे और पिछड़े क्षेत्र के रूप में होती थी.


लेकिन जब से प्रदेश में योगी सरकार बनी है तब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखंड की पानी की समस्या दूर करने के लिए इस क्षेत्र में पेयजल की बड़ी योजनाएं लाने का काम किया है. उनकी मंशा इस क्षेत्र से पेयजल और सिंचाई की समस्याओं का समाधान कर क्षेत्र को संतृप्त करना है. 


उन्होंने कहा कि जल शक्ति मंत्री होने के नाते प्रयास रहेगा कि जो भी योजनाए संचालित हैं वे और गति पकड़ें. उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि अपने कार्यकाल में हर घर तक लोगों को पीने का शुद्ध पानी और नहर से टेल तक सिंचाई का पानी पहुंचा सके. जिससे किसान और गरीब लोगों को पानी की समस्या से परेशान ना होना पड़े.


इसे भी पढ़ें:


Anti Romeo Squad: यूपी में 'मिशन शक्ति' के तहत एक्शन में आया एंटी रोमियो स्क्वॉड, अब मनचलों की खैर नहीं!