Saifai News: होली के रंगों का उत्सव चारों तरफ दिख रहा है. होली पर इस बार अलग ही जोश है. वहीं इस बार सैफई (Saifai) में होली का उत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा. इटावा के सैफई में कल फूलों की होली मनाई जाएगी. हालांकि इस बार भी समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को हार का मुंह देखना पड़ा है. माना जा रहा है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) होली मिलने के जरिए एक बार फिर से कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश करेंगे.


महोत्सव पंडाल में होगा कार्यक्रम


इस कार्यक्रम के लिए सैफई के महोत्सव पंडाल में इंतजाम किए गए हैं. माना जा रहा है होली मिलन के इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता इकट्ठा हो सकते हैं. दरअसल होली के मौके पर अखिलेश यादव हार से हताश कार्यकर्ताओं में फिर से जोश भरने की कोशिश करेंगे. साथ ही आने वाले विधान परिषद चुनाव और लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर गठबंधन को एकजुट रखने की भी कवायद होगी.


Hoili 2022: UP के लोग होली पर मेहमानों को परोसते हैं ये खास मिठाइयां, क्या आपने खाई है कभी?


गठबंधन को एकजुट रखने की कोशिश


सैफई महोत्सव पंडाल में इस बार यादव परिवार के तमाम सदस्य होली के मौके पर एकसाथ दिखाई दे सकते हैं. दरअसल इससे पहले मुलायम सिंह यादव के आवास पर ही फूलों की होली खेली जाती रही है. लेकिन इस बार महोत्सव स्थल पर होली खेलने के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.


माना जा रहा है समाजवादी पार्टी के विजयी विधायक भी इस मौके पर पहुंच सकते हैं. साथ ही अखिलेश यादव के अलावा शिवपाल सिंह, रामगोपाल यादव समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रह सकते हैं. दरअसल समाजवादी पार्टी ने इस बार के विधानसभा चुनाव में 111 सीटें हासिल की हैं. हालांकि पार्टी का प्रदर्शन सुधरा है लेकिन सरकार बनाने में निराशा हाथ लगी है.


Holi 2022: होली पर क्यों पहने जाते हैं सफेद कपड़े, क्या है इसके पीछे मान्यता और महत्व, तस्वीरों से जानिए यहां