Jabalpur Crime News: जबलपुर की सिहोरा तहसील के दर्शनी में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. एक नशेड़ी बेटे ने पहले पिता को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया और फिर कैरोसिन डालकर जिंदा जला दिया. इस जघन्य वारदात के चलते गांव में मातम छा गया. सिहोरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


बेटे ने पिता को जिंदा जलाकर की हत्या
इस मामले में थाना प्रभारी गिरीश धुर्वे सहित ने बताया कि ग्राम दर्शनी निवासी 60 वर्षीय रामजी गोटिया मंगलवार रात अपने घर पर था. रात में करीब 10 बजे रामजी का छोटा बेटा 28 वर्षीय आदेश गोटिया शराब के नशे में घर पहुंचा और माता-पिता के साथ बेवजह गाली-गलौज करने लगा. पिता रामजी ने गाली देने से मना करते हुए उसे समझाने का प्रयास किया तो बेटा आदेश ने आवेश में अपने पिता रामजी के साथ मारपीट शुरू कर दी.


इसी बीच आरोपी आदेश ने अपनी मां को घर से बाहर निकाल दिया.अंदर से दरवाजा बंद कर उसने पिता को बुरी तरह पीटा जिससे वह बेहोश हो गए. इसके बाद आरोपी आदेश ने घर के कपड़े इकट्ठे किए और पिता को उस में लपेटकर कैरोसिन डालकर आग लगा दी.पिता की हत्या करने के बाद आरोपी घर से बाहर निकल गया.


पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
वारदात के कुछ देर बाद पत्नी घर पहुंची तो उसने देखा कि दरवाजा खुला हुआ है. कमरे में पहुंची तो देखा कि पति की अधजली लाश पड़ी हुई थी. महिला की चीख-पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को वारदात की सूचना दी. गांव वालों ने पुलिस को बताया कि रामजी का छोटा बेटा आदेश नशे की हालत में अपने परिजनों से हमेशा झगड़ता रहता था.फिर कुछ देर बाद शांत हो जाता था. बताया जाता है कि मिट्टी तेल से लगी आग में रामजी का शव 75 प्रतिशत से अधिक जल गया था. पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया.


यह भी पढ़ें:


MP Nikay Chunav Result 2022: मध्य प्रदेश में AIMIM ने जीती पार्षद की सात सीटें, दंगा प्रभावित खरगोन में पार्टी के हिंदू उम्मीदवार ने मारी बाजी


MP Nikay Chunav Result 2022: मध्य प्रदेश में धराशायी हुए बीजेपी के दिग्गज, अपने इलाके में नहीं जिता सके मेयर के कैंडिडेट