Corona in Indore: मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर शहर में हर दिन कोरोना ने अपने पैर पसारते जा रहा है. शहर में लगातार कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. बीते 24 घंटों में 1011 नए केस कोरोना पॉजिटिव के सामने आए हैं वही कोरोना से बुधवार को रिकॉर्ड 06 मरीजों की मौत हुई है.
24 घंटे में 6 मरीजों की गई जान
दरअसल इंदौर शहर में कोरोना  अपना तांडव दिखा रहा है शहर में कोरोना कि तीसरी लहर में बुधवार जारी कोरोना बुलेटिन में 06 मरीजो की मौत की पुष्टि की गई है. वहीं 1011 कोरोना पॉजिटिव संक्रमित भी पाए गए हैं. इसके पहले भी मंगलवार बुलेटिन में 1438 कोरोना पॉजिटिव केस इंदौर में आए थे हालांकि संक्रमित मरीजो का आंकड़ा भले ही कम हुआ हो लेकिन मौत का आंकड़ा बढ़ता दिखाई दे रहा है.


बुधवार को सामने आए 1011 केस
बता दें शहर में लगातार कोरोना के केस सामने आ रहे हैं. वहीं तीसरी लहर में शहर में बुधवार 1011 केस मिले हैं.  शहर में सैंपलिंग भी लगातार जारी है बीते 24 घंटों में 9938 सैंपल की जांच की गई है जिसमें से 1011 केस पॉजिटिव मिले हैं. इन केस के पॉजिटिव मिलने के बाद शहर में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या घटकर 9691 हो चुकी है. वहीं राहत देने वाली बात यह है कि 1967 बुधवार डिसचार्ज होकर मरीज अपने घर जा चुके हैं.


कोरोना मरीजों की संख्या में आई गिरावट 
वहीं स्वास्थ्य विभाग के मुख्य चिकित्सा अधिकारी बी एस सैत्या के अनुसार कोरोना मरीजों की संख्या में गिरावट आई जरूर है लेकिन बुधवार 06 मौतें भी दर्ज की गई है. जिससे मौतों का आंकड़ा बढ़कर 1437 हो गया है. वहीं इन्दौर एयरपोर्ट पर भी कोरोना संक्रमित मरीजो का मिलना बदस्तूर जारी है बुधवार भी दुबई से आने वाली फ़्लाइट में 02 मरीज ओर जाने वाली फ़्लाइट में 05 मरीज जांच में संक्रमित पाए गए हैं. जिन्हें होम क्वारंटीन कर दिया गया है.


यह भी पढ़ें:


Indore News: लावारिस सूटकेस के अंदर से आई रोने की आवाज, जब खोला तो देखने वालों के उड़े होश


MP School Re-opening: मध्य प्रदेश में 50% क्षमता के साथ स्कूल खुलने के बाद भी चलती रहेंगी ऑनलाइन क्लासेस, नई गाइडलाइंस जारी