Iconic 'Home Alone' House : अगर आपने 1990 की सुपरहिट और बच्चों की फेवरेट फिल्म 'Home Alone' देखी है तो एक ना एक बार ऐसे घर में अकेले रहने का सपना भी जरूर देखा होगा. फिल्म में एक पूरा परिवार क्रिस्मस की छुट्टियों पर फ्रांस जाने का प्लान बनाते हैं लेकिन गलती से अपने परिवार के सबसे छोटे बेटे यानी 8 साल के मैकाले कल्किन को अपने घर पर ही छोड़ देते हैं. यह फिल्म जितनी पॉपुलर हुई थी उससे कई ज्यादा उस फिल्म में दिखाने वाला वह शानदार घर लोगों को पसंद आ रहा था. 


खैर, अब खुशी की बात ये है कि अब आप भी उस घर में क्रिसमस इव या कोई भी छुट्टियां मना सकते हैं, दरअसल वेकेशन रेंटल कंपनी Airbnb ने बुधवार को इस खबर की घोषणा की कि फिल्म में दिखाए जाने वाले घर को 7 दिसंबर से बुक किया जा सकता है. घर 12 दिसंबर से विजिटर्स के लिए अपने दरवाजे खोल देगा. 


सोशल मीडिया के जरिए किया ऐलान


अपने आधिकारिक हैंडल पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, Airbnb ने कहा कि अभिनेता डेविन रैट्रे, जिन्होंने फिल्म में केविन के बड़े भाई, बज़ मैकक्लिस्टर की भूमिका निभाई थी, मेहमानों की मेजबानी करेंगे. इसके अलावा वो साल 1992 में आई फिल्म होम अलोन 2 में भी नजर आए थे. कंपनी ने अपने पोस्ट में लिखा, " इस घर में मेहमान पूरी तरह से छंटनी वाले पेड़ के साथ एक आरामदायक छुट्टी का आनंद ले सकते हैं, जिसमें बूबी ट्रैप प्रचुर मात्रा में शामिल हैं. इस घर में जरूर आए और शिकागो का बेहतरीन पिज्जा का आनंद लें -लाइफ टारेंटयुला.”


 






सोशल मीडिया पर शेयर की घर की तस्वीरें


इस पोस्ट के साथ ही Airbnb ने घर के अंदर की डिजाइंस को दिखाते हुए तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की. Airbnb वेबसाइट पर एक नोट में यह भी कहा गया है कि "मैकक्लिस्टर के घर में पहली बार ठहरने के सम्मान में, Airbnb शिकागो के ला रबीडा चिल्ड्रन हॉस्पिटल को दान करेगा, जो बच्चों के जीवन की गुणवत्ता को बनाए रखने और सुधारने के लिए समर्पित है. इसके प्रत्येक रोगी जटिल परिस्थितियों, अक्षमताओं और पुरानी बीमारी से ग्रस्त हैं".


ये भी पढ़ें:


 Best Camera Phone: 15 हजार रुपये तक की रेंज में ये हैं 64 मेगापिक्सल कैमरा वाले शानदार स्मार्टफोन


Jio, Airtel, Vi Recharge plan: 100 रुपये से कम में आने वाले ये हैं जियो, एयरटेल, VI के प्लान