Pakistan: पाकिस्तान मुस्लिम लीग की वरिष्ठ उपाध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स मरियम नवाज को ट्रोल कर रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला सेल्फी लेने के बहाने आती है और मरियम को बेइज्जत कर निकल जाती है. 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मरियम नवाज शरीफ किसी शॉपिंग मॉल में नजर आती हैं. यही एक महिला मरियम के साथ सेल्फी लेने में दिलचस्पी दिखाती है. करीब आकर साथ में फोटो लेने के बजाय महिला कहती है कि उनका परिवार चोर है. हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है, जब सार्वजनिक स्थल पर किसी पाकिस्तानी नेता को बेइज्जती सहना पड़ा हो. 


ऐसे करती है बेइज्जती 


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मरियम के पास सेल्फी लेने के लिए खड़ी महिला का चेहरा ब्लर है. साथ में सेल्फी लेने के लिए मरियम जैसे ही तैयार होती हैं तभी महिला उनसे कहती कि क्या आप कह सकती हैं कि मेरा परिवार चोर है?' सवाल सुन मरियम के चेहरे का रंग उड़ जाता है. मरियम महिला से पूछती हैं कि मैं क्या बोलूं?' जिस पर महिला एक बार फिर अपनी बात दोहराती है. 


गौरतलब है की पाकिस्तान हाल के दिनों में आर्थिक संकट का सामना कर रहा है. ऐसे में लोगों में सरकार के खिलाफ बेहद गुस्सा भरा हुआ है. इसी बीच नेता जब किसी आलोचक से टकरा जा रहे है तो उन्हें इस तरह के हालात का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि इससे पहले  प्रधानमंत्री बनने के बाद अपने पहले विदेशी दौरे पर सऊदी अरब पहुंचे शहबाज शरीफ को भी 'चोर-चोर' के नारों का सामना करना पड़ा था. 






मरियम औरंगजेब के खिलाफ हुई थी नारेबाजी 


मालूम हो कि पिछले साल सितंबर में पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब को लंदन में कुछ इसी तरह के हालात का सामना करना पड़ा था. उन्हें एक कॉफी शॉप में कुछ लोगों ने घेर लिया था. इसके बाद उनके खिलाफ लोगों ने नारेबाजी की. साथ ही शॉप से बाहर आने के बाद कुछ लोगों ने उनका पीछा किया और 'चोरनी-चोरनी' के नारे भी लगाए.


ये भी पढ़ें: Donald Trump Video In UFC: हश मनी मामले में चल रही कार्रवाई के बीच ट्रंप दिखे UFC मैच में, देखें वीडियो