Donald Trump In UFC Match: अमेरिका (America) के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर हश मनी (Hush Money) को लेकर कानूनी कार्रवाई चल रही है. इसी बीच वो मियामी, फ्लोरिडा में अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (UFC) 287 में एक वीडियो में नजर आए. फिलहाल डोनाल्ड ट्रंप पर न्यूयॉर्क में बिजनेस रिकॉर्ड को गलत साबित करने के 34 मामलों से संबंधित कई आरोपों का सामना कर रहे हैं.


डोनाल्ड ट्रंप ने मियामी, फ्लोरिडा के कासेया सेंटर में आखिरी वक्त में एंट्री ली, जब केल्विन गैस्टेलम और क्रिस कटिस का मैच खत्म हो चुका था. मैच खत्म के बाद कासेया सेंटर में मौजूद प्रशंसक पहले से ही काफी शोर कर रहे थे. उसके ऊपर जब डोनाल्ड ट्रंप ने एंट्री ली तो प्रशंसकों का उत्साह ज्यादा ही बढ़ गया.


मौजूद लोगों की भीड़ नारे लगाने लगी


डोनाल्ड ट्रंप कासेया सेंटर में आते ही जैसे ही अपनी सीट की ओर बढ़े सेंटर में मौजूद लोगों की भीड़ नारे लगाने लगी. इस दौरान अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और बिजनेस टायकून डोनाल्ड ट्रंप ने भी भीड़ की ओर हाथ हिलाकर और मुस्कुराते हुए गर्मजोशी से स्वागत के लिए सराहना की.


यही नहीं डोनाल्ड ट्रंप के साथ अन्य वीआईपी लोग भी मौजूद थे. इनमें UFC बॉस डाना व्हाइट, पॉप स्टार किड रॉक और बॉक्सिंग के दिग्गज माइक टायसन शामिल थे. मैच के बाद पूरी रात ट्रंप को प्रशंसकों से जोरदार तालियां मिलीं और यहां तक कि ट्रंप ने भी भीड़ के समर्थन में अपनी मुट्ठी उठाए रखी.






डोनाल्ड ट्रंप के रिपब्लिकन पार्टी का गढ़ 


डोनाल्ड ट्रंप ने सेंटर में मौजूद सशस्त्र बलों के लिए अपना समर्थन दिखाते हुए सेना के सदस्यों के साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए भी समय लिया. फ्लोरिडा राज्य मुख्य रूप से डोनाल्ड ट्रंप की रिपब्लिकन पार्टी का गढ़ रहा है.


यहां साल 1999 से डेमोक्रेट्स के किसी भी विधायक ने चुनाव नहीं जीता है. ट्रंप के खिलाफ एडल्ट फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को साल 2016 में गुपचुप तरीके से मुंह बंद करने के लिए पैसे दिए थे. इसी के संबंध में ट्रंप आरोपों का सामना कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें:Donald Trump Case: 'मुझे कॉल करो अगर...', स्टॉर्मी डेनियल्स का डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी के लिए मैसेज, बोलीं- मेलानिया के लिए लग रहा बुरा